तांत्रिक की कारतूत बच्चे के शरीर पर दरिंदगी के ऐसे जख्म

Moradabad Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
मुरादाबाद। वासना में अंधे तांत्रिक ने एक बच्चे के शरीर पर दरिंदगी के ऐसे जख्म किए कि लोगों की रूह कांप जाए। इस बच्चे को वह एक शादी समारोह से अगवा करके ले गया था। पहले उसने उसके साथ दुष्कर्म किया फिर हाथ पैर तोड़ डाले। उस पर इस कदर हैवानियत सवार थी कि उसने उसके हाथ और पैरों में से जगह-जगह मांस निकाल लिया और आंखें भी फोड़ डाली। अंत में वह बच्चे को मरा समझकर भाग गया। सुबह ग्रामीणों को बच्चा गांव के बाहर एक तालाब के पास पड़ा मिला। किशोर को गंभीर हालत में महानगर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
मामला भीमनगर के कुढ़ फतेहगढ़ थानांतर्गत गांव मिठनपुर महेश का है। उन्तीस अप्रैल को चरनदास की लड़की की शादी थी। उसी गांव में रहने वाला चरनदास का भतीजा हुकुम सिंह भी परिवार सहित शादी में गया था। शाम को जब बारात की विदाई का वक्त आया तो हुकुम सिंह का बारह वर्षीय पुत्र गायब हो गया। परिवार वालों ने सोचा गांव में ही कहीं होगा। रात नौ बजे तक जब किशोर का पता नहीं चला तो उसकी खोजबीन शुरू हुई लेकिन बच्चे का कहीं पता नहीं चला।
भोर में हुकुम सिंह का बहनोई राम सिंह शौच के लिए गांव के बाहर स्थित तालाब पर गया तो वहां किशोर के कराहने की आवाज आई। उसने देखा तो किशोर झाड़ियों में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। परिजन उसे उठाकर मुरादाबाद ले आए। यहां उसे कांठ रोड स्थित कॉसमॉस अस्पताल में भर्ती कराया गया। होश में आने पर किशोर ने अपने साथ हुई दरिंदगी की दास्तां बताई। किशोर के अनुसार शादी में ही आया एक रिश्तेदार उसे अपने साथ ले गया। उसने पहले उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद उसने उसके दोनों पैर व हाथ तोड़ लिए। नुकीली चीज आंखों में भाेंक दी। इसके बाद क्या हुआ उसे पता नहीं। हुकुम सिंह का कहना है उसके चाचा का रिश्तेदार भूपेंद्र निवासी रघुनाथपुर उघैती जिला बदायूं तांत्रिक है। शादी की शाम को वह ही उसके बेटे के साथ देखा गया था। हुकुम का आरोप है भूपेंद्र ने ही उसके बेटे के साथ ये दरिंदगी की है।


---
पुलिस ने किया जानकारी होने से इंकार
मुरादाबाद। दिल को दहला देने वाली वारदात को दो दिन का वक्त गुजर चुका है लेकिन कुढ़ फतेहगढ़ पुलिस को मामले का पता नहीं है। कुढ़ फतेहगढ़ एसओ ने ऐसी किसी घटना की जानकारी होने से इंकार किया है। चंदौसी सर्किल के सीओ भी घटना की जानकारी होने से इंकार कर रहे हैं। किशोर के पिता हुकुम सिं का कहना है उसने भूपेंद्र के खिलाफ तहरीर कुढ़ फतेहगढ़ थाने में दी है।


सामने आए तो पहचान लूंगा दरिंदे को
मुरादाबाद। अस्पताल में भर्ती किशोर ने अमर उजाला से बातचीत में कहा यदि मेरी आंखें खुल गई और दरिंदगी करने वाला मेरे सामने आया तो मैं उसे पहचान लूंगा। उसने कहा पहले वह उससे दिनभर बातें करता रहा। शाम को वह अपने साथ ले गया और तालाब के पास उसने मेरे कपड़े उतारे और पूरी घटना की।


‘घटना बेहद गंभीर है, लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों की जवाबदेही सुनिश्चित की जाएगी, पीड़ित के परिवार से संपर्क किया जा रहा है, शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा ’
- एसपी सिंह, डीआईजी, मुरादाबाद रेंज

Spotlight

Most Read

National

2019 में कांग्रेस के साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ेगी CPM

महासचिव सीताराम येचुरी की ओर से पेश मसौदे में भाजपा के खिलाफ लड़ाई में कांग्रेस समेत तमाम धर्मनिरपेक्ष दलों को साथ लेकर एक वाम लोकतांत्रिक मोर्चा बनाने की बात कही गई थी।

22 जनवरी 2018

Related Videos

यूपी के इस शहर में घुस आया तेंदुआ

मुरादाबाद से लगे अगवानपुर में एक तेंदुए के घुस आने से लोगों में दहशत फैल गई।

19 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper