लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Mirzapur ›   Uncle brutal assaulted niece with support of his village pradhan wife in mirzapur

शर्मनाक: भांजी से दुष्कर्म करता रहा मामा, ग्राम प्रधान मामी ने भी दिया पति का साथ, पीड़िता ने मां को बताई आपबीती तो रह गई दंग

अमर उजाला नेटवर्क, मिर्जापुर Published by: गीतार्जुन गौतम Updated Wed, 30 Jun 2021 09:31 PM IST
सार

मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के एक गांव के प्रधानपति ने अपनी 18 वर्षीय भांजी के साथ दुष्कर्म किया। जब पीड़िता ने घर भागने की कोशिश की तो मामी ने पकड़ लिया और डरा-धमकाकर घर पर ही रोक लिया। उसके बाद भी मामा भांजी के साथ दुष्कर्म करता रहा।

मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म।
मामा ने भांजी से किया दुष्कर्म।
विज्ञापन
ख़बर सुनें

विस्तार

मिर्जापुर जिले के जिगना थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी प्रधानपति ने अपनी ही भांजी से कई बार दुष्कर्म किया। मंगलवार रात इस मामले में युवती की मां की तहरीर पर प्रधानपति मामा और ग्राम प्रधान मामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। केस दर्ज होने के बाद से प्रधान और उसका पति गांव से भागे हुए हैं।


 
पुलिस के अनुसार, 18 वर्षीय युवती 10 जनवरी को थाना क्षेत्र के एक गांव में मामा के यहां उसके पुत्र के जन्मदिन पर आई थी। उसके बाद से वह मामा के यहां ही रह गई। आरोप है कि 13 जून की दोपहर आरोपी ने युवती को कुछ पिलाकर दुष्कर्म किया। उसने शोर मचाया तो उसे कूलर की पाइप से पीटा।


इतना ही नहीं जब उसने घर से भागने की कोशिश की तो उसकी ग्राम प्रधान मामी ने उसे पकड़ लिया। युवती ने आरोप लगाया कि उसके चुप रहने का फायदा उठाते हुए मामा लगातार उसके साथ संबंध बनाता रहा। 18 जून को उसके दूसरे मामा के घर पर शादी थी। इसमें युवती की मां भी शामिल होने आई। तो उसने अपनी मां को पूरी बात बताई।

बात घर में दबाने की कोशिश की जाती रही। लेकिन मंगलवार की रात को पीड़ित युवती ने मां के साथ थाने में जाकर तहरीर दी। इसके बाद पुलिस ने आरोपी मामा और उसकी पत्नी प्रधान पर दुष्कर्म और मारपीट का मुकदमा दर्ज किया।

प्रभारी निरीक्षक प्रणय प्रसून श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की मां के प्रार्थना पत्र पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज किया गया है। किशोरी का मेडिकल कराया जा रहा है। आरोपी प्रधान व उसके पति की तलाश की जा रही है। उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
विज्ञापन

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय Hindi News वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन
Election
  • Downloads
    News Stand

Follow Us

  • Facebook Page
  • Twitter Page
  • Youtube Page
  • Instagram Page
  • Telegram
एप में पढ़ें

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00