चोरों ने चार दुकानाें पर किया हाथ साफ

Mirzapur Updated Sat, 29 Dec 2012 05:30 AM IST
मिर्जापुर। चोरों ने पुलिस को चुनौती देते हुए डीआईजी आवास के सामने जिला पंचायत के बने कटरे में स्थित चार दुकानाें का ताला तोड़ हजाराें रुपये की चोरी कर ली । कटरा जिला पंचायत अध्यक्ष के आवास के बाहर ही बना है। शुक्रवार की सुबह घटना की जानकारी होते ही दुकानदाराें व पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामला डीआईजी आवास के सामने का होने पर भागकर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने तत्काल छानबीन शुरू कर दी।
तरकापुर मोहल्ला निवासी कन्हैया हलवाई व सुंदरघाट निवासी राजू जायसवाल द्वारा जिला पंचायत के कटरा में दुकान खोला गया है। कन्हैया ने गुरुवार को मिठाई की दुकान खोली और उद्घाटन करने के बाद रात करीब नौ बजे दुकान बंद कर घर चला गया। राजू जायसवाल ने कन्हैया के बगल में जनरल स्टोर की दुकान खोल रखी है। वह भी रात को दुकान बंद कर चला गया। सुबह करीब सात बजे जैसे ही दोनों दुकान खोलने पहुंचे तो उसकी हालत देखते ही उनके होश उड़ गए। शटर का ताला तोड़कर फेंका गया था तथा ऊपर का हिस्सा चाड़ा हुआ था। दोनाें दुकानदार अभी अपने दुकानाें में हुई चोरी का आंकलन कर रहे थे तभी कुछ मीटर की दूरी पर मौजूद बिसुंदरपुर इलाका निवासी सीताराम व राजू यादव के गुमटी का ताला भी टूटा देखा गया। मौके पर जुटे लोगाें ने कहा कि विंध्याचल मंडल पुलिस महानिरीक्षक मुकेश बाबू के आवास के सामने चौबीसों घंटे वर्दी धारियाें का जमावड़ा होने के बाद भी हौसला बुलंद चोराें ने वारदात को अंजाम दे डाला। राजू जायसवाल ने बताया कि उनके दुकान में पांच हजार नगद, तथा करीब पचास हजार रुपये का सामान गया है जबकि मिष्ठान भंडार के मालिक ने बताया कि दुकान में रखे कुछ नगदी वह मिठाई भी चोर ले गए हैं। उधर सीताराम ने बताया कि चोर विभिन्न कंपनियों के सिगरेट, तीन हजार का पान मसाला, दो हजार रुपये का अन्य सामान व दो हजार नगदी ले गए हैं।
राजू यादव ने बताया कि उसके दुकान से कुल आठ हजार रुपये की चोरी हुई है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls