वकीलों पर नहीं होने देंगे अन्याय

Mirzapur Updated Sat, 08 Dec 2012 05:30 AM IST
मिर्जापुर। समाजवादी अधिवक्ता सभा की शुक्रवार को सपा जिला कार्यालय लोहिया ट्रस्ट में हुई मासिक बैठक में संगठन द्वारा निर्धारित बिंदुआें पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। बैठक में लोकसभा चुनाव 2014, अधिवक्ता कल्याणकारी नीतियों एवं मुख्यमंत्री द्वारा जनहित में किए गए कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने के बिंदुओं पर भी चर्चा की गई।
मासिक बैठक को संबोधित करते हुए समाजवादी अधिवक्ता सभा के जिलाध्यक्ष धनंजय सिंह यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा जनता के हितों को ध्यान में रखते हुए शत-प्रतिशत कल्याणकारी योजनाओं को लागू किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा अधिवक्ताओं के हितों की बात को भुलाया नहीं गया है। नेता जी इस मुद्दे पर भी गंभीर हैं। सपा शासनकाल की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने किसानों के पचास हजार रुपये ऋण माफ कर दिया तथा तहसीलों में ज्यादा बिजली देने के लिए ड्रीम प्रोजेक्ट को भी लाने का प्रयास किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष ने कहा कि अधिवक्ताओं के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय नहीं होने दिया जाएगा, लेेकिन अधिवक्ताओं को भी अपने स्वाभिमान की अनदेखी नहीं करनी चाहिए। अधिवक्ताओं के पास कानून की ताकत है, किंतु यह भी ध्यान रखना होगा कि कहीं उसका दुरुपयोग न होने पाए। उन्होंने कहा कि अधिवक्ता सभा को तहसील, ब्लाक स्तर पर और मजबूत रूप से संगठित किया जाएगा। बैठक के दौरान समाजवादी पार्टी के पुरोधा स्व. रामकरन दादा के प्रति भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इस दौरान गणेश दत्त पांडेय, कार्यालय प्रभारी बृजलाल मौर्य, कमलेश कुमार यादव, नियामत सिद्दीकी, अजय कुमार, शिव प्रकाश, विनोद सिंह, सुजीत कुमार, बृज किशोर, सुरेश दूबे, जयप्रकाश, राम आश्रे, अमरेश सोनकर, शिव प्रकाश राज, राजकुमार गुप्त, पंकज कुमार दूबे, प्रकाश चंद्र, वंशराज, दीन दयाल, कृष्ण मुरारी, बब्बे यादव, राजेंद्र प्रसाद आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls