घर के बारजे से गिरकर गई युवक की जान

Mirzapur Updated Mon, 03 Dec 2012 05:30 AM IST
मिर्जापुर। देहात कोतवाली गांव निवासी एक युवक की मकान के बारजे से गिर कर मौत हो गई। वह रात में लघुशंका करने बारजे पर गया था कि पैर फिसलने से वह सिर के बल नीचे आ गिरा। गंभीर रूप से घायल हालत में उसे समीप के निजी अस्पताल में ले जाया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई।
देहात कोतवाली गांव निवासी धर्मेंद्र कुमार प्रजापति 20 वर्ष पुत्र नरोत्तम प्रजापति बर्तन बनाने का काम करता था। वह बिहार में काम करने गया था और दीपावली पर छुट्टी लेकर घर आया था। शनिवार की रात वह अपने दो मंजिले मकान के एक कमरे में सोया था। देर रात लघुशंका के लिए वह बारजे पर गया जहां लगी काई पर पैर पड़ने से वह फिसल गया और सिर के बल सीधे सड़क पर गिर गया। उसके सिर में गंभीर चोटें आ र्गइं। काफी देर तक सड़क पर तड़प रहे युवक को रास्ते से गुजर रहे एक युवक ने देखा तो परिजनाें को उसके घायल होने की सूचना दी। इस पर परिवार में हड़कंप मच गया। परिजन उसे पास के एक निजी चिकित्सालय में ले गए जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। युवक की मौत की खबर लगते ही परिजनाें में कोहराम मच गया। उधर मृतक की मां व एक भाई एक रिश्तेदार की शादी में शामिल होने के लिए गए थे। जहां धर्मेंद्र की मौत की खबर लगते ही वे घर पहुुंचे और उसका शव को देखते ही दहाड़े मारकर रोने लगे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017