इलेक्ट्रानिक की फर्म में लगी आग तीन लाख की क्षति

Mirzapur Updated Fri, 30 Nov 2012 12:00 PM IST
मिर्जापुर। कटरा कोतवाली क्षेत्र के कदमतर मोहल्ले में स्थित शक्ति इलेक्ट्रानिक फर्म में बुधवार की रात शार्ट सर्किट से आग लग गई। इसमें लगभग तीन लाख रुपये के सामान के जलकर राख होने की बात कही गई है। मोहल्लेवासियाें ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में मदद की लेकिन सफलता फायर ब्रिगेड के आने के बाद ही मिली।
कदमतर मोहल्ला निवासी शिव कुमार वर्मा पुत्र स्व. बलराम दास की शक्ति इलेक्ट्रानिक के नाम से फर्म है जिसमें सभी विद्युत के उपकरण थे। बुधवार की देर रात अचानक हुई शार्ट सर्किट के कारण गोदाम में आग लग गई और कुछ ही देर बाद आग पूरे गोदाम में फैल गई जिससे सारा सामान धू धू कर जलने लगा। आग की जानकारी होते ही परिजनाें में हड़कंप मच गया। परिजन शोर मचाने लगे। शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लेाग आग को बुझाने का प्रयास करने लगे लेकिन आग की लपटें अधिक उठने के कारण वह आग पर काबू नहीं पा सके। सूचना पर पहुंची फायर बिग्रेड की गाड़ी ने आग को बुझाया। उधर आग को बुझाने के चक्कर में शिव कुमार के भाई ओम कुमार वर्मा भी झुलस गए जिनका इलाज निजी चिकित्सालय में कराया जा रहा है। फर्म के मालिक शिव कुमार ने बताया कि आग से लगभग तीन लाख रुपये की क्षति हुई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls