अज्ञात वाहन से कुचल कर अधेड़ की मौत

Mirzapur Updated Fri, 26 Oct 2012 12:00 PM IST
नरायनपुर। वाराणसी मिर्जापुर मार्ग पर अदलहाट थाना क्षेत्र के नरायनपुर पोखरे के पास मंगलवार की रात साढ़े नौ बजे किसी अज्ञात वाहन की चपेट में आकर साइकिल सवार एक अधेड़ की मौत हो गई। वह नवरात्र मेला घूमने के बाद देर रात घर लौट रहा था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
चुनार कोतवाली क्षेत्र के देवरिया गांव निवासी बिहारी उर्फ शामनाथ 55 वर्ष नवमी के अवसर पर बुधवार की शाम दुर्गा पंडालाें व पूजा आरती को देखने के लिए साइकिल से निकला था और इसी दौरान भोरमार गांव निवासी अपने दामाद वर्फी सोनकर से मिलने भी आया था। पूजा पंडालों में आरती के बाद वह करीब साढ़े नौ बजे घर लौट रहा था। वह नरायनपुर पोखरे के पास पहुंचा तभी पीछे से आए किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया। इससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। बिहारी की मौत की खबर लगते की परिजनाें में कोहराम मच गया। परिजन भागकर घटना स्थल पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls