अनियंत्रित पिकप पेड़ से भिड़ी, चालक की मौत

Mirzapur Updated Mon, 08 Oct 2012 12:00 PM IST
मिर्जापुर। वाराणसी से मिर्जापुर आ रही एक पिकप पड़री थाना क्षेत्र के अघवार गांव के पास शनिवार की देर रात अनियंत्रित होकर पेड़ से भिड़ गई, जिससे वाहन चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके बगल की सीट पर बैठा वाहन स्वामी का पुत्र घायल हो गया। पुलिस ने गैस कटर से वाहन का केबिन को कटवाकर शव को बाहर निकलवाया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
देहात कोतवाली क्षेत्र के जसोवर गांव निवासी सोनू उर्फ लल्लू मंसूरी 23 वर्ष पुत्र टगंरू गांव के ही सईद नामक व्यक्ति की पिकप चलाता था। दो दिन पूर्व वह कटरा कोतवाली क्षेत्र के जंगीरोड स्थित मंडी समिति से टमाटर लोडकर चंदौली के सकलडीहा जा रहा था। चालक रामनगर पहुुंचा तभी चौराहे पर खड़े दो सिपाहियाें ने रोक लिया और सुविधा शुल्क मांगने लगे। चालक द्वारा सुविधा शुल्क कम देने पर सिपाही वाहन को थाने में ले गए और ओवर लोड में चालान कर थाने में बंद कर दिया। चालक ने वाहन पकड़े जाने की सूचना तत्काल वाहन स्वामी को दी। सूचना पर शनिवार की सुबह वाहन स्वामी का पुत्र रामनगर गया और वाहन को छुड़ाकर मिर्जापुर आ रहा था। चालक जैसे ही पिकप लेकर पड़री थाना क्षेत्र के अघवार गांव के पास पहुंचा उसी दौरान उसका संतुलन बिगड़ गया और पिकप सीधे पेड़ से जाकर भिड़ गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि चालक स्टेयरिंग में फंसकर दब गया था। वहीं बगल की सीट पर बैठे वाहन स्वामी के पुत्र ने घायलावस्था में ही मोबाइल से फोन कर घटना की सूचना परिजनाें को दी। मौके पर पहुंचे पजिनाें ने घायल को केबिन से निकालकर पास के चिकित्सालय में पहुंचाया तथा मृतक के शव को सुबह गैस कटर मंगवाकर केबिन को काटने के बाद बाहर निकलवाया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017