दुकान में हजारों की चोरी

Mirzapur Updated Mon, 06 Aug 2012 12:00 PM IST
मिर्जापुर। नगर में चोरी की घटना पर पुलिस लगाम नहीं लगा पा रही है, जिसका नतीजा है कि शनिवार की रात हौसला बुलंद चोराें ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय के महज चंद कदम की दूरी पर एक पान की दुकान का ताला तोड़ कर हजाराें रुपये मूल्य के सामानों की चोरी कर ली।
शहर कोतवाली क्षेत्र के जलालपुर गांव निवासी राजेश यादव पुत्र जादव प्रसाद यादव की सिविल लाइन के मेन चौराहे पर पान की दुकान है। राजेश के मुताबिक रात आठ बजे दुकान बंद करके वह घर चला गया था। सुबह करीब छह बजे जब दुकान खोलने के लिए पहुंचा तो दुकान का दरवाजा टूटा देखकर उनके होश उड़ गए। उसने तत्काल दुकान के अंदर दराज तथा डिब्बे में रखे रुपये की खोजबीन करने लगे जिसे चोर उठा ले गए थे। दुकान का सारा सामान भी चोराें ने उड़ा दिया। दुकानदार ने बताया कि उसने दुकान का सामान लेने के लिए दराज में 22 सौ रुपये नगद रखा था तथा एक डिब्बे में करीब पांच सौ रुपये के सिक्के रखे थे और लगभग पांच हजार रुपये का सामान दुकान में भरा हुआ था जिसे चोर उठा ले गए।
घटना की सूचना पर पहुंचे फतहा चौकी इंचार्ज ने मामले की छानबीन करने के बाद दुकानदार को तहरीर देने के लिए कहा।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls