डेढ़ माह लापता युवती वाराणसी के एक होटल से बरामद

Mirzapur Updated Fri, 20 Jul 2012 12:00 PM IST
चुनार। परिवार की आर्थिक तंगी से ऊब कर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की युवती नौ जून को घर से गायब हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी की तहरीर युवती के पिता ने कोतवाली में दी थी।
कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती के पिता की तहरीर पर कोतवाल अखिलेश सिंह व एसओजी प्रभारी वीके सिंह ने उसके मोबाइल को सर्विलांस पर लगा दिया। सर्विलांस पर लगे मोबाइल की लोकेशन एसओजी प्रभारी बीके सिंह को वाराणसी में मिली। युवती का लोकशन मिलते ही एसओजी प्रभारी व कोतवाल बुधवार को वाराणसी पहुंचे और उसकी छानबीन करने लगे। इसी बीच उन्हें सूचना मिली की एक युवती पिछले कुछ दिनाें से एक होटल में कार्य कर रही है। सूचना पर तत्काल होटल में छापा मारकर युवती को बरामद कर लिया और उसे कोतवाली लाकर परिजनाें को सौप दिया। पुलिस ने बताया कि युवती घर के हालात से तंग होकर भाग गई थी और वाराणसी के एक होटल में कार्य कर रही थी। पकड़ने वाली टीम में एसओजी प्रभारी वीके सिंह चुनार कोतवाल अखिलेश सिंह उपनिरीक्षक जयंत यादव व रामअधार मिश्रा सहित अन्य लोग शामिल रहे। युवती को परिजन को साैंप दिया था।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls