ट्रक के धक्के से घायल बालिका की वाराणसी में मौत

Mirzapur Updated Tue, 17 Jul 2012 12:00 PM IST
मडि़हान। थाना क्षेत्र के विशुनपुर गांव के पास ट्रक की चपेट में आकर गंभीर रुप से घायल बालिका की वाराणसी में उपचार के दौरान मौत हो गई। बालिका के मौत के बाद परिजन उसके शव को मिर्जापुर लाकर पीएम कराए। उधर घटना के बाद भाग रहे चालक को ग्रामीणाें ने ट्रक समेत पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था।
विशुनपुरा गांव निवासी मनीषा (10) वर्ष पुत्री शिवरतन विगत दिनाें अपनी मंा के साथ मौसी के यहां दरवान गांव गई थी। रविवार को मनीषा मां के साथ आटो में सवार होकर घर आ रही थी। आटो गांव के पास पहुंचने पर मां और बेटी आटो से उतरकर सड़क पार करने लगे। उसी बीच सोनभद्र से मिर्जापुर की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने उसे जोरदार धक्का मार दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गई। मौके पर पहुुंचे परिजन ग्रामीणाें की सहायता से उसे आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराए। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकाें ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया। परिजन उसे वाराणसी ले गए जहां उपचार के दौरान सोमवार को भोर में उसकी मौत हो गई।
ट्रक के धक्के से बालक घायल
मिर्जापुर। कटरा कोतवाली क्षेत्र के जंगी रोड के पास ट्रक की चपेट में आकर बालक घायल हो गया। परिजनाें ने उसे तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकाें ने उसे इलाहाबाद के लिए रेफर कर दिया।
सब्जी मंडी रोड निवासी राजा (10 ) पुत्र उदयशंकर सोमवार की शाम को घर से सामने साइकिल चला रहा था। उसी दौरान इलाहाबाद से मिर्जापुर की ओर आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार धक्का मार दिया। जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया। मौके पर पहुंचे परिजनाें ने उसे आनन फानन में जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017