विवाहिता की आग से झुलसकर मौत

Mirzapur Updated Mon, 02 Jul 2012 12:00 PM IST
मिर्जापुर। गैस पर खाना बनाते समय एक विवाहिता शनिवार की शाम को गंभीर रूप से झुलस गई। जानकारी होने पर परिजनाें ने उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया। हालत नाजुक होने पर चिकित्सकाें ने उसे मिर्जापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। संत रविदास नगर थाना औराई क्षेत्र के सहसेपुर गांव निवासी विवाहिता की इलाज के दौरान रविवार शाम मौत हो गई।
संतरविदास नगर औराई थाना क्षेत्र के सहसेपुर गांव निवासी संगीता देवी (32) पत्नी नंदकिशोर यादव शनिवार की शाम को अपने घर में खाना बना रही थी। इसी दौरान गैस सिलेंडर में लिकेज हो गया और आग भभक उठी जिसकी चपेट में आकर महिला गंभीर रूप से झुलस गई। परिजनाें को जानकारी हुई तो आग को बुझाकर तत्काल विवाहिता को स्थानीय चिकित्सालय में पहुंचाया गया। हालत नाजुक होने पर उसे मिर्जापुर जिला अस्पताल के लिए भेज दिया गया। यहां देर शाम उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंचे विवाहिता के पिता होरी यादव ने ससुरालवालों पर संगीता को जलाकर मार डालने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
वहीं ससुराल पक्ष के लोगाें का कहना है कि महिला खाना बना रही थी उसी समय गैस सिलेंडर में लिकेज हो गया जिससे लगी आग की चपेट में आकर संगीता गंभीर रुप से झुलस गई थी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017