बकाएदार को पकड़ा फिर छोड़ा

Mirzapur Updated Sat, 09 Jun 2012 12:00 PM IST
पेट्रोल की दुकान पर एसडीएम का छापा
चुनार (संवाददाता)। आचार संहिता लागू होने के बावजूद लगे बैनर पोस्टर को उखड़वाने के दौरान एसडीएम ने लाल दरवाजा के पास आटो स्टैंड पर ्अवैध रूप से चल रही पेट्रोल के दुकानाें पर छापा मारकर मौके से पचास लीटर पेट्रोल जब्त कर लिया। उसी दौरान रास्ते से गुजर रही एक ट्रैक्टर बालू को भी पकड़ कर सीज कर दिया। एसडीएम डा. विश्राम ने आचार संहिता लागू होने के बावजूद क्षेत्र में लगे बैनर पोस्टर को उखड़वाने निकले थे। वह बैनर पोस्टर को उखड़वा रहे थे तभी उन्हें लाल दरवाजा स्थित आटो स्टैंड के पास खुलेआम बेच रहे पेट्रोल की दुकानाें पर औचक छापा मारा। एसडीएम के छापेमारी से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और लोग दुकानें बंदकर भाग निकले। कुछ दुकान से एसडीएम ने करीब 50 लीटर पेट्रोल बरामद किया। इसको जब्त कर पुलिस को सौंप दिया।
लालगंज (सं.)। बैंक के बड़े बकाएदाराें के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के तहत शुक्रवार को तहसीलदार ने एक व्यक्ति के घर पहुंच कर उसे पकड़ लिया। बाद में कर्ज जमा कर देेने की शर्त पर छोड़ दिया गया। तहसीलदार सत्येंद्र कुमार और नायब तहसीलदार राजमणि ने बैंक के बड़े बकाएदाराें के घर छापामारी की। इस दौरान एक व्यक्ति को पकड़ लिया और उसे तहसील लेकर चले गए। तहसीलदार का कहना था कि कई बार बैंक की नोटिस जाने के बावजूद वह बकाए रुपये को जमा नहीं किया। तहसील पर काफी देर तक बैठाए जाने से बकाएदार काफी परेशान हो गया और रुपया जमा करने के आश्वासन पर तहसीलदार ने उसे छोड़ दिया।



Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls