महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर लूटा

Mirzapur Updated Sat, 02 Jun 2012 12:00 PM IST
पड़री। थाना क्षेत्र के गोपालपुर पहड़ी के पास झिंगुरा बरकछा मार्ग पर शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे एक महिला को जहरखुरानाें ने नशीली दवा खिलाकर उसके गहने तथा मोबाइल लूट लिए। बेहोशी की हालत में पहाड़ पर महिला के मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे बेहोशी की हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां अर्द्ध बेहोशी की हालत में वह सिर्फ अपना नाम बता पाई थी।
वाराणसी की निवासी लीलावती शर्मा पड़री थाना क्षेत्र के गोपालपुर पहड़ी गांव के पास झिंगुरा बरकछा मार्ग पर अचेतावस्था में देखी गई। शुक्रवार की सुबह गोपालपुर गांव के कुछ ग्रामीण बाजार के लिए निकले थे। गांव से कुछ दूर पर ग्रामीण पहुंचे थे तभी सड़क किनारे एक 45 वर्षीय महिला बेहोशी की हालत में पड़ी मिली। महिला को देख ग्रामीण घबड़ा गए और इसकी सूचना तत्काल गांव में दी। सूचना मिलते ही भारी संख्या में ग्रामीण महिला की पहचान करने के लिए आ गए। ग्रामीणाें की माने तो जहरखुरानाें द्वारा महिला को कोई नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर दिया गया है और उसके शरीर से सारे गहने तथा मोबाइल चोरी कर लिया गया। महिला के शरीर पर कोई गहना नहीं था जबकि वह संपन्न घराने की लग रही थी। सूचना पर पहुंची पड़री पुलिस ने महिला को तत्काल जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया। शाम तक उसको होश नहीं आया था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017