दो आरक्षी लाइन हाजिर

Mirzapur Updated Fri, 25 May 2012 12:00 PM IST
अहरौरा। थाने पर तैनात मुंशी सहित एक आरक्षी को सपा कार्यकर्ता से दुर्व्यवहार करने के मामले में पुलिस अधीक्षक मिर्जापुर का कोप भाजन बनना पड़ा। सपा नेताओं की शिकायत पर पुलिस अधीक्षक ने दोनों आरक्षियाें को गुरुवार की सुबह लाइन हाजिर कर दिया।
19 मई को दोहरी गांव में संपत्ति के विवाद को लेकर दो पक्षाें में मारपीट हो गई थी। जिसमें दोनाें पक्षाें से चार लोगों को शांति भंग की आशंका में निरुद्ध किया गया था। इस मामले की जानकारी करने अहरौरा थाने पहुंचे कमलेश सोनकर के साथ आरक्षियाें ने दुर्व्यवहार किया। सपा लोहिया वाहिनी के जिलाध्यक्ष पंकज उपाध्याय के नेतृत्व में सपा नेताओं का एक प्रतिनिधिमंडल पुलिस अधीक्षक से मिला और उन्हें घटना की जानकारी देते हुए दोनाें आरक्षियाें के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। एसपी ने आरक्षी अशोक भारती तथा निर्मल राम को कार्य में लापरवाही बरतने के मामले में लाईन हाजिर कर दिया।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls