जमीन के विवाद में साले ने जीजा को पीटा

Mirzapur Updated Sun, 13 May 2012 12:00 PM IST
मिर्जापुर। कटरा कोतवाली क्षेत्र के गांधीघाट नई बस्ती मोहल्ले में मकान बनाने के लिए नींव खोदवा रहे बहनोई को साले ने लाठी डंडे से हमलाकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय भेजा।
नई बस्ती स्थित गांधीघाट मोहल्ला निवासी स्व.भोला गुप्ता का दामाद अशोक गुप्ता (40) पुत्र पुरुषोत्तम गुप्ता कई सालाें में अपने ससुराल में एक किराए के मकान में रहता है। अशोक गुप्ता के अनुसार उसके ससुर भोलानाथ ने अपनी जमीन से कुछ हिस्सा अशोक को देने के लिए कहा था। कुछ माह पूर्व भोलानाथ की मौत हो जाने के बाद दामाद अशोक कुमार ससुर द्वारा दिए गए निर्देश के अनुसार जमीन के एक हिस्से पर शनिवार को मकान बनवाने के लिए नींव खोदवा रहा था। इस पर अशोक के सालाें ने नींव खोदने पर एतराज जताते हुए विवाद कर लिया। मामला अधिक बढ़ जाने पर दोनाें पक्षों में जमकर मारपीट हो गई। जिसमें अशोक कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल अशोक को तत्काल मेडिकल के लिए जिला चिकित्सालय में भेजा। पुलिस के अनुसार घायल ने चार लोगाें के विरुद्ध तहरीर दी है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls