आधा दर्जन केंद्र प्रभारियों के खिलाफ एफआईआर की संस्तुति

Mirzapur Updated Wed, 02 May 2012 12:00 PM IST
चुनार। तहसील चुनार क्षेत्र में खुले गेहूं क्रय केंद्रों पर गेहूं की खरीद न किए जाने को उपजिलाधिकारी चुनार डा. विश्राम ने गंभीरता से लिया है। उन्होंने आधा दर्जन केंद्र प्रभारियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किए जाने के साथ उनके विरुद्ध कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को लिखा है।
उपजिलाधिकारी चुनार डा. विश्राम ने बताया कि तहसील में कुल 18 गेहूं क्रय केंद्रों की स्थापना की गई है। केंद्र प्रभारियों की लापरवाही के चलते अभी तक वहां पर खरीदारी शुरू नहीं हो पाई है। किसानों की शिकायतें मिलने पर मंगलवार को तहसीलदार चुनार मनोज कुमार राय एवं उप जिलाधिकारी ने क्रय केंद्राें का औचक निरीक्षण किया और शिकायत सही मिलने पर उनके विरुद्ध कार्रवाई के लिए जिलाधिकारी को रिपोर्ट भेजी है। एसडीएम ने केंद्र प्रभारी दुर्गा प्रसाद, प्रमोद मिश्र, विनोद कुमार, ऋषि कुमार, जितेंद्र व शैलेंद्र कुमार के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट दर्ज किए जाने के लिए डीएम को लिखा है।
बता दें कि तहसील में पीसीएफ के तहत ओइनवा, घाटमपुर, अदलहाट व सोनपुर में व एग्रो कें तहत नरायनपुर, कोलना, एनसीसीएफ के तहत सक्तेशगढ़, बनौली आदि में गेहूं क्रय केंद्र की स्थापना की गई है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: आपके बच्चों से स्कूल में ये काम तो नहीं कराया जाता?

मिर्जापुर के बंधवा में बने पूर्व प्राथमिक पाठशाला की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में स्कूल के छात्रों से शौचालय साफ कराया जा रहा है।

30 दिसंबर 2017