लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

विज्ञापन
Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut News ›   Meerut: the SSP has suspended two policemen including the station in-charge in the case of robbery

UP: डकैती मामले में खाकी पर गिरी गाज, थाना प्रभारी समेत दो निलंबित, DGP ने लिया घटना का संज्ञान

अमर उजाला ब्यूरो, मेरठ Published by: कपिल kapil Updated Fri, 03 Feb 2023 12:47 PM IST
सार

Meerut News : डकैती मामले में आखिर खाकी पर गाज गिर गई। एसएसपी ने थाना प्रभारी समेत दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया है। DGP ने भी इस घटना का संज्ञान लिया था।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण व आईजी प्रवीण कुमार
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण व आईजी प्रवीण कुमार - फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मेरठ में डकैती के मामले में खाकी पर गाज गिरी है। थाने के प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार और हलका प्रभारी विजय पाल सोलंकी को निलंबित कर दिया गया है।



ये था मामला
सरधना थाना क्षेत्र के ईकड़ी गांव में किसान सतीश त्यागी और उनके परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया गया था। वहीं इस मामले में लापरवाही बरतने पर सरधना थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र कुमार और हलका प्रभारी विजय पाल सोलंकी को निलंबित कर दिया गया है। माना गया कि तीन महीने पहले भी हुए प्रयास के बाद पुलिस गंभीरता दिखाती तो तीन दिन पहले हुई वारदात बच सकती थी।


बदमाशों ने ऐसे की वारदात
गांव में तीन दिन पहले सतीश त्यागी और उनकी विधवा पुत्रवधू रुक्मणी, पांच साल के पोते और 12 साल की पोती को बंधक बनाकर बदमाशों ने डकैती डाली थी। जानकारी पर आईजी रेंज प्रवीण कुमार और एसएसपी रोहित सिंह सजवाण गांव पहुंचे थे। पीड़ित परिवार से बातचीत कर आईजी ने इंस्पेक्टर सरधना और हलका इंचार्ज से तीन महीने पहले डकैती के प्रयास में की गई कार्रवाई के बारे में पूछा, जिस पर दोनों खामोश हो गए। आईजी ने गांव के चौकीदार का नाम पूछा लेकिन, हलका इंचार्ज उनका भी नाम नहीं बता पाए। दरअसल, थाना पुलिस ने पूरे मामले में लीपापोती कर दी थी।

यह भी पढ़ें: Shamli News: 15 किमी साइकिल चलाकर अचानक कांधला थाने पहुंच गए एसपी, मचा हड़कंप

इस बीच डीजीपी ने भी घटना का संज्ञान ले लिया, जिस कारण एसएसपी ने दोनों को निलंबित कर दिया।

यह भी पढ़ें: Suicide: धर्मांतरण के मामले में बड़ा खुलासा, तंत्र-मंत्र के जाल में फंसा था दुष्यंत, नहीं मानी मां की भी बात

विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

क्षमा करें यह सर्विस उपलब्ध नहीं है कृपया किसी और माध्यम से लॉगिन करने की कोशिश करें

;

Followed

;