राजस्थान में लव जिहाद के नाम पर युवक की हत्या शर्मनाक : देवबंदी उलमा

अमर उजाला ब्यूरो/ मेरठ Updated Fri, 08 Dec 2017 11:06 AM IST
love jihad in Rajasthan, shameful murder of youth: ulama
देवबंद
राजस्थान के राजसमंद जनपद में लव जिहाद का आरोप लगाकर युवक की हत्या करने और उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किए जाने की घटना को देवबंदी उलमा ने शर्मनाक बताते हुए इसकी कड़ी निंदा की। साथ ही सरकार से दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। 

पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करें मोहन भागवत : देवबंदी उलमा

बृहस्पतिवार को मदरसा दारुल उलूम निसवा के मोहतमिम मौलाना अब्दुल लतीफ ने कहा कि लव जेहाद जैसे मुद्दे उठाकर सियासी दल देश में नफरत की राजनीति कर रहे हैं। जिसका सीधा नुकसान देशवासियों को उठाना पड़ रहा है। राजस्थान में लव जेहाद के नाम पर जिस तरह युवक की हत्या की गई और आरोपियों ने उसकी वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया। इससे साफ है कि ऐसे लोगों के दिलों में कानून का जरा भी खौफ बाकी नहीं है। उन्होंने कहा कि पिछले कई वर्षों से देश के अंदर मुसलमानों के खिलाफ तरह तरह की साजिशें रची जा रही हैं। जिसमें एक मुद्दा लव जेहाद का भी है। इसके जरिये देश में रहने वाले मुसलमानों की छवि को खराब किया जा रहा है। यह समझ से परे हैं कि इस प्रकार के मुद्दे उठाकर सियासी दल क्या लाभ हासिल करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि यदि सरकार इस तरह की घटनाओं को हल्के में लेगी तो इससे देश का माहौल खराब हो सकता है। इसलिए सरकार को चाहिए कि वह हत्या करने वाले दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे। ताकि दूसरों लोगों को भी इससे सबक मिल सके।

शहर से लेकर देश तक की ताजा खबरें व वीडियो देखने लिए हमारे इस फेसबुक पेज को लाइक करें

https://www.facebook.com/AuNewsMeerut/

Spotlight

Most Read

Lucknow

ब्राइटलैंड स्कूल का प्रिंसिपल गिरफ्तार, पक्ष में माहौल बनाने के लिए अपनाया ये तरीका

राजधानी के ब्राइटलैंड स्कूल में छात्र पर हुए जानलेवा हमले में पुलिस ने स्कूल की प्रिंसिपल को गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया।

18 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: एसपी नेता ने पुलिस प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

मेरठ में समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान की कचहरी में पेशी हुई। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए और कहा कि, पुलिस अपने विवेक से काम करें ना कि बीजेपी के इशारों पर।

18 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper