लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut News ›   Dead body has been recovered from Incholi of Meerut after the murder of Manav of Delhi

Meerut: पांच साल के मानव की दिल्ली से लाकर की गई थी हत्या, मेरठ में मिली सिर कटी लाश, कातिल ने उगला पूरा राज

अमर उजाला ब्यूरो, मेरठ Published by: कपिल kapil Updated Tue, 06 Dec 2022 10:12 PM IST
सार

Meerut Crime News : दिल्ली के पांच वर्षीय मानव की हत्या का राज खुल गया है। पुलिस ने मासूम की सिर कटी लाश को मेरठ से बरामद किया है। वहीं कातिल ने मर्डर का पूरा राज उगल दिया है।

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार - फोटो : amar ujala
विज्ञापन

विस्तार

दिल्ली से मेरठ लाकर की गई पांच साल के मानव की हत्या का खुलासा हो गया है। पुलिस ने हत्यारोपी दीपक को भी दबोच लिया है। उसने पुलिस की पूछताछ में हत्या का पूरा राज उगल दिया है।



मेरठ में इंचौली थाना क्षेत्र के नंगली ईशा गांव में मिले बच्चे के शव की शिनाख्त हो गई है। पुलिस ने बताया कि शव दिल्ली के प्रीत विहार थाना क्षेत्र में झुग्गियों में रहने वाले हीरालाल के पांच वर्षीय पुत्र मानव का है। जिसकी हत्या पड़ोसी दीपक ने ही की है।


दिल्ली की प्रीत विहार पुलिस आरोपी दीपक को पकड़कर उसकी निशानदेही पर मेरठ के इंचौली क्षेत्र में लाई तो मौके पर ही स्थानीय पुलिस घटना की जांच करती हुई मिली। घटनास्थल पर आरोपी दीपक ने पूछताछ में एसपी देहात केशव कुमार को बताया कि वह 30 नवंबर को पांच वर्षीय मानव को साथ लेकर निकल गया था। जिसके बाद वह तीन दिसंबर को मेरठ के मवाना क्षेत्र में अपनी एक रिश्तेदार के यहां पहुंचा। रिश्तेदार के यहां रुकने के बाद अगले दिन चला और उसके बाद बच्चे की हत्या कर दी। उसने शव को हाईवे स्थित ईंख के खेत में फेंक दिया।

यह भी पढ़ें: UP Nagar Nikay Chunav:  बिजनौर की 10 पालिकाएं सामान्य, दो एससी के लिए आरक्षित, जानें हर सीट का हाल

वहीं, दूसरी ओर दिल्ली पुलिस के एसीपी के मुताबिक, 30 नवंबर को इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। तभी से दोनों की तलाश जारी थी। बच्चे के परिजनों ने दीपक पर शक जताया था। पांच दिसंबर की रात में थाना क्षेत्र से ही आरोपी दीपक को गिरफ्तार किया गया था। उसने पूछताछ में पूरी जानकारी दी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस की दो गाड़ियों में सवार सात पुलिसकर्मी एसीपी हीरालाल के नेतृत्व में हत्यारोपी दीपक के साथ मेरठ आए। शव मिलने पर दिल्ली पुलिस आरोपी दीपक को अपने साथ ले गई। वहीं इंचौली थाना पुलिस ने बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

यह भी पढ़ें: निकाय चुनाव: आरक्षण सूची जारी, सहारनपुर में महिला बनेगी मेयर, देखें नगर पंचायत की पूरी सूची

नशे का आदी है हत्यारोपी
पांच वर्षीय मानव की हत्या के पीछे क्या कारण है। पुलिस यह जानने में लगी है। पुलिस का कहना है कि हत्यारोपी दीपक करीब 18-19 साल का है और नशे का आदी है। उसने हत्या क्यों की है, इसका कारण जानने के प्रयास किए जा रहे हैं। वह बार-बार अपने बयान बदल रहा है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00