मुख्यमंत्री दौरे से पहले ताबड़तोड़ दबिश, तमंचों की फैक्ट्री पकड़ी

अमर उजाला ब्यूरो/ मेरठ Updated Thu, 16 Nov 2017 10:50 AM IST
Dabish before the Chief Minister visit, caught fire factory
ताबड़तोड़ दबिश - फोटो : अमर उजाला ब्यूरो
मेरठ। 18 नवंबर को मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को देखते हुए पुलिस एक्टिव मोड में आ गई है। पुलिस ने शहर में बदमाशों की धरपकड़ को अभियान चलाया। फोकस लिसाड़ी गेट इलाके में रहा।
एसपी सिटी मान सिंह चौहान के नेतृत्व में शाम को कई थानों की पुलिस को लिसाड़ी गेट क्षेत्र में बुलाया गया। पैदल गश्त के साथ ही जगह-जगह टीमें बनाकर वाहन चेकिंग और अपराधियों के यहां दबिश दी गई। अभियान के दौरान चर्चित हिस्ट्रीशीटर अफजाल उर्फ सिंघम को उसके घर शालीमार गार्डन से गिरफ्तार किया गया। उसके खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। वहीं एक घर पर दबिश देकर एक दर्जन से ज्यादा बने और अधबने तमंचे और उपकरण बरामद किए गए।

पुलिस टीमों ने चार संदिग्ध युवकों को पकड़कर थाने भेजा, जहां उनसे पूछताछ चल रही है। 10 बाइक, एक स्कूटी, एक जीप सीज की गई। हूटर लगी सफारी गाड़ी का चालान किया गया। आचार संहिता उल्लंघन में दो लोगों पर मामला दर्ज किया गया। एसओ रेलवे रोड के अनुसार पुलिस ने चेकिंग के दौरान ड्रग्स माफिया तसलीम के साले खिजर हयात निवासी मोरगंज को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से एक किलो चरस बरामद की।

पढ़ें : SSP मंजिल सैनी ने सीमा प्रधान को नहीं दी सीट, नसीहत देकर लौटाया
आगे पढ़ें

हाईवे पर भी चला चेकिंग अभियान

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

Spotlight

Most Read

Bihar

तेज प्रताप ने छोड़ा सरकारी बंगला, नीतीश पर लगाया 'भूत' छोड़ने का आरोप

भूत की वजह से तेज प्रताप यादव ने खाली किया अपना सरकारी बंगला।

22 फरवरी 2018

Related Videos

बीजेपी विधायक लोकेंद्र चौहान की अंतिम विदाई में रोया पूरा गांव!

कद्दावर बीजेपी नेता और नूरपुर से विधायक लोकेंद्र चौहान को गुरुवार के दिन गमगीन माहौल में अंतिम विदाई दी गई। दो दिन पहले ही लोकेंद्र चौहान की एक दुर्घटना में मौत हो गई थी। विधायक की अंतिम विदाई में प्रदेश के कई बड़े नेता शामिल हुए।

23 फरवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen