विज्ञापन
विज्ञापन

यूपी: डोडा पोस्त की बड़ी खेप के साथ दो गिरफ्तार, तीन शातिर फरार, तलाश में जुटी पुलिस

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, शामली Updated Sun, 21 Jul 2019 01:06 AM IST
प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर - फोटो : अमर उजाला
ख़बर सुनें
नशीले पदार्थों की तस्करी पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से चलाए जा रहे ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने भूरा रोड पर चेकिंग के दौरान ट्रक से पांच क्विंटल डोडा पोस्त बरामद करने के साथ ही दो आरोपियों को गिरफ्तार किया, जबकि बसेड़ा का ग्राम प्रधान और उसके भाई सहित तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। नशे की यह खेप राजस्थान से तस्करी कर झिंझाना में प्रधान व उसके भाई के ढाबे पर उतारी जानी थी। 
विज्ञापन
एसपी अजय कुमार ने प्रेस वार्ता में बताया कि शामली जिले में चलाए जा रहे ऑपरेशन चक्रव्यूह के तहत शनिवार को कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक यशपाल धामा के नेतृत्व में पुलिस टीम झिंझाना-भूरा रोड पर चेकिंग कर रही थी। उसी दौरान भूरा मंदिर के पास एक ट्रक को रुकने का इशारा किया, तो चालक मौके से फरार होने लगा। पुलिस ने घेराबंदी करते हुए कुछ ही दूरी पर ट्रक को कब्जे में ले लिया गया। चेकिंग करने पर ट्रक में नशे की खेप भरी हुई थी। इसके बाद पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन आरोपी मौके से फरार हो गए। 

एसपी ने बताया कि ट्रक से पांच क्विंटल डोडापोस्त से भरे 50 बोरे बरामद हुए हैं। पकड़े गए आरोपियों में शौकीन और शमून निवासीगण ग्राम कोटडा, थाना गंगोह, जनपद सहारनपुर है। फरार आरोपियों के नाम अकरम, उसका भाई साबिर, अकमल निवासीगण ग्राम बसेड़ा कैराना है। बरामद डोडा पोस्त की कीमत करीब 27 लाख रुपये बताई जा रही है। एसपी ने बताया  कि आरोपी राजस्थान के उदयपुर से डोडापोस्त की तस्करी कर झिंझाना में ढाबे पर सप्लाई करने के लिए जा रहे थे। आरोपी शातिर किस्म के तस्कर हैं, जिनका आपराधिक इतिहास भी रहा है। फरार आरोपियों में अकरम बसेड़ा का मौजूदा ग्राम प्रधान है। एसपी ने पुलिस टीम को दस हजार रुपये का इनाम देने घोषणा की है।
विज्ञापन
आगे पढ़ें

विज्ञापन

Recommended

आखिर भारतीयों को क्यो पसंद है रमी खेलना?
Junglee Rummy

आखिर भारतीयों को क्यो पसंद है रमी खेलना?

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019
Astrology Services

महालक्ष्मी मंदिर, मुंबई में कराएं दिवाली लक्ष्मी पूजा और घर बैठें पाएं प्रसाद : 27-अक्टूबर-2019

विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP

Spotlight

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Most Read

Baghpat

बागपत: गोवंशीय पशुओं के अवशेष मिलने पर ग्रामीणों का हंगामा, चौकी के सभी पुलिसकर्मी सस्पेंड

बागपत जनपद में बुधवार को गोवंशीय पशुओं के अवशेष पड़े मिलने से ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया-

23 अक्टूबर 2019

विज्ञापन

Interview with Sanjay Suri: वेब सीरीज भ्रम में कल्कि और जूही चावला संग नजर आएंगे संजय सूरी

जल्दी ही जी5 पर एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर, सस्पेंस से भरी वेब सीरीज देखने को मिलेगी। इसमें मुख्य किरदार निभा रहे हैं संजय सूरी, जूही चावला और कल्कि। संजय सूरी के साथ अमर उजाला ने इसे लेकर की खास बातचीत।

23 अक्टूबर 2019

आज का मुद्दा
View more polls

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree