लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Meerut News ›   By Poll Election: Chaudhary Jayant Singh address Raily in Khatauli Chandrashekhar also supported

By Poll Eelection: खतौली जनसभा में दमखम दिखाने पहुंचे चौधरी जयंत सिंह, चंद्रशेखर ने भी दिया समर्थन

न्यूज डेस्क, अमर उजाला, मुजफ्फरनगर Published by: Dimple Sirohi Updated Sat, 26 Nov 2022 03:37 PM IST
सार

खतौली उपचुनाव के मैदान में सभी पार्टियां जोर आजमाइश में लगी हैं। शनिवार को रालोद अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने खतौली में आयोजित जनसभा में अपनी ताकत दिखाई। आसपा अध्यक्ष चंद्रशेखर भी उनका समर्थन देने पहुंचे। 

जयंत चौधरी, चंद्रशेखर
जयंत चौधरी, चंद्रशेखर - फोटो : अमर उजाला
विज्ञापन

विस्तार

मुजफ्फरनगर जनपद के खतौली उप चुनाव में सपा-रालोद और आसपा गठबंधन ने शनिवार को अपनी ताकत दिखाई। खतौली के मंडी स्थल पर होने वाले जनसभा में रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह के अलावा आसपा अध्यक्ष चंद्रशेखर शामिल हुए। रालोद जिलाध्यक्ष संदीप मलिक ने बताया कि खतौली मंडी स्थल पर गठबंधन के प्रत्याशी पूर्व विधायक मदन भैया के समर्थन में जनसभा आयोजित की गई।



रालोद अध्यक्ष जयंत सिंह ने कहा कि संविधान दिवस सबसे बड़ा त्योहार है। बुजुर्गों ने कुर्बानियां देकर आजादी दिलाई। बाबा भीमराव आंबेडकर की दूरदर्शिता की वजह से सबको हक मिला। भाजपा ने लुभाने वादे कर वोट बटोरी लीं। अमित शाह ने कहा था कि किसान के घर पांच साल बिजली का बिल नहीं आएगा, लेकिन अब मीटर लग रहे हैं। भुगतान भी 14 दिन में नहीं हुआ। करोड़ों को रोजगार देने की बात कही थी। जिनकी नौकरी पहले लग चुकी थी, उन्हें रोजगार मेलों में चिट्ठी बांट दी गईं।


कहा कि अन्नदाता, मजदूर और बुनकर भगवान का रूप होते हैं।  किसान हौसले वाला होता है, दिल्ली में जो सरकार के बस में था, सब किया, लेकिन किसान थके नहीं। वो कहते हैं कि चौधरी अजित हराए थे। हम कहते हैं कि चौधरी अजित सिंह जीतकर चले गए, उन्होंने मुजफ्फरनगर में भाईचारा बना दिया। गठबंधन उभरते  भारत की तस्वीर है। खतौली से दिल्ली तक का सीमकरण बदल देंगे। तीनों पार्टी ने समीकरण बनाया है।

यह भी पढ़ें: MEERUT: मिल में आग लगते ही दूसरी मंजिल से कूदा चीफ इंजीनियर, दर्दनाक मौत

खतौली का चुनाव चुनौती है, स्वीकार करना होगा : चंद्रशेखर
आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर ने कहा कि  देश का संविधान दुनिया का सबसे बेहतरीन संविधान है। यह संविधान देश के अंतिम व्यक्ति को भी समान अधिकार देता है। किसान, नौजवान, महिला, मजदूर देश का कोई भी व्यक्ति हो, संविधान में बराबर का अधिकार है। खतौली का चुनाव चुनौती है, इसे स्वीकार करना होगा।
 
उन्होंने कहा कि कोई कुछ भी कहता रहे, लेकिन गठबंधन का प्रत्याशी हमारा अपना है। देश में हालात बड़े खराब है। नौजवान परेशान है। पहले भर्ती नहीं आती, अगर भर्ती आती है तो पेपर लीक हो जाता है। इसके बाद आरक्षण में घोटाले हो जाते हैं। शिक्षक और दारोगा भर्ती में देखा कि सरकार अहंकार में चूर है। सरकार नौजवानों के भविष्य को बर्बाद करने में लगी है। नौजवान आत्महत्या करने को मजबूर है। गरीबों की जेब खाली है। अगर आप  सवाल करोगे तो यह सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर परेशान करते हैं। झूठे मुकदमें लगाते हैं। इतना अन्यायपूर्ण शासन या तो अंग्रेजों का था या इस सरकार का है।
 
रालोद अध्यक्ष के अलावा आसपास अध्यक्ष चंद्रशेखर और पूर्व मंत्री कमाल अख्तर मुख्य वक्ता के तौर पर शामिल हुए। इससे पहले गठबंधन के नेताओं ने खतौली विधानसभा क्षेत्रों में जनसंपर्क कर जनसभा की तैयारियां की। बताया कि जनसभा में खतौली विधानसभा क्षेत्र के मुद्दों, किसानों की समस्याओं, बेरोजगारी और महिला उत्पीड़न के मामलों को उठाया जाएगा। भाजपा सरकार लोगों को भ्रमित करने का कार्य कर रही है। जनता भाजपा की हकीकत समझ चुकी है।
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00