मोबाइल में रिकार्ड हुई शौकीन नौकर की चोरी

Meerut Updated Wed, 22 Jan 2014 05:47 AM IST
मेरठ। गोला कुआं स्थित थोक में तांबा बेचने की दुकान में काम करने वाले नौकर की चोरी मालिक ने मोबाइल में रिकार्ड कर ली। अगले दिन काम पर आए नौकर को पकड़कर मालिक ने लिसाड़ीगेट पुलिस के हवाले कर दिया। दुकान के मालिक ने बताया कि आए दिन नये मोबाइल, खर्चे और शौक देखकर उन्हें शक हुआ था। इसके चलते उन्होंने वीडियो ऑन करके मोबाइल दुकान में रख दिया था। घर जाकर वीडियो देखी तो उसमें वह चोरी करते पाया गया।
लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के गोला कुआं स्थित एचएमटी प्लाजा में डीलक्स इलेक्ट्रिकल्स नाम से तांबे के तार की दुकान है। मकबरा डिग्गी निवासी हाजी हुसैन की इस दुकान में रशीदनगर का एक युवक पांच साल से नौकरी कर रहा था। हाजी हुसैन ने आरोप लगाया है कि वह पांच साल से उनके यहां चोरी कर रहा था। क्योंकि उसका फैशन और खर्चे दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे थे। इतना ही नहीं जब वह मोटरसाइकिल ले आया तो उन्हें शक हुआ। इसी के चलते उन्होंने दुकान में मोबाइल रखा था। दुकान मालिक ने लिसाड़ीगेट थाने में घटना की तहरीर दी है। आरोप है कि नौकर के भाई ने दुकान मालिक को जान से मारने की धमकी तक दे दी।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018