काली फिल्म, हूटर उतरवाए

Meerut Updated Wed, 26 Dec 2012 05:30 AM IST
मेरठ। एसएसपी और डीएम ने मंगलवार को बेगमपुल, जीरो माइल और शहर के कई चौराहों पर वाहनों की सघन चेकिंग कराई। इसमें काली फिल्म, हूटर और बिना परमिट के वाहनों के 300 से अधिक चालान काटे।
कैंट स्थित जीरो माइल पर टीएसआई संतोष कुमार ने 15 बस व कारों क ी काली फिल्म, 20 टेंपो के डेक और छह वाहनों के हूटर पर उतरकर चालान काटे। साथ ही 20 वाहनों के परमिट न मिलने पर सीज कर दिया गया। बेगमपुल पर सदर पुलिस ने करीब 120 वाहनों के काली फिल्म पर उतरवाकर चालान किए। इसके अलावा बच्चा पार्क, ईव्ज चौराहे, आबूलेन चौराहा, साकेत चौराहे पर करीब 70 वाहनों के चालान काटे गए। शहर के चौराहों पर चालान काटे से वाहनों ने तंग गलियों का सहारा लिया। उधर, भावनपुर पुलिस ने चेकिंग के दौरान बसपा और सपा नेताओं की गाड़ियों से हूटर उतरवाए। करीब 60 वाहनों के चालान किए गए। इसी दौरान एक युवक ने अपने पिता को गाजियाबाद कोतवाली का इंचार्ज बताया, जिस पर पुलिस ने उसके खिलाफ केस दर्ज किया।
अपराध कम और शोर ज्यादा है : एसएसपी
इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन की बैठक में एसएसपी के सत्यनारायणा ने कहा कि अपराध दूसरी जगह भी होते हैं, लेकिन मेरठ में शोर ज्यादा है। उन्होंने कहा कि उद्योगपति व्यक्तिगत सुरक्षा मजबूत करें। आईआईए भवन में मंगलवार को कानून व्यवस्था एवं औद्योगिक सुरक्षा विषय पर पुलिस अधिकारियों और उद्योगपतियों के बीच बैठक हुई। जिसमें आईआईए की तरफ से दिए ज्ञापन में शहर में लूट, चेन स्नेचिंग, अपहरण, चोरी और रंगदारी जैसी घटनाओं पर चिंता जताते हुए सुरक्षा की मांग की। बैठक की अध्यक्षता संजीव मित्तल ने की एवं संचालन अतुल भूषण ने किया। मंडल अध्यक्ष पंकज गुप्ता ने अतिथियों का स्वागत किया।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018