सावधान! कोहरे में बाईपास ले सकता है जान

Meerut Updated Tue, 25 Dec 2012 05:30 AM IST
मेरठ। सावधान! कोहरे मेें राष्ट्रीय राजमार्ग और महानगर की सड़कों पर संभलकर चलें। बाईपास पर डिवाइडर में बने कट कभी भी बड़ा हादसा करा सकते हैं। डिवाइडर कट से संकेत चिह्न और सड़क से रिफ्लेक्टर गायब होने से खतरा और बढ़ गया है। कोहरे के चलते बाईपास पर तीन दिन में कई वाहन हादसे का शिकार हो चुके हैं।

परतापुर से खतौली बाईपास का हाल
एनएच 58 पर परतापुर से खतौली सीमा तक दर्जनभर से अधिक स्थानों पर लोगों ने स्वयं ही डिवाइडर काटकर रास्ता बना दिया है। यहां पर न तो संकेत चिह्न लगाए हैं और न ही लालबत्ती।

ये हैं खतरनाक
परतापुर फ्लाईओवर की क्षतिग्रस्त रेलिंग, भूड़बराल के पास साईंधाम कालोनी के सामने, बाईपास बिग बाइट के सामने, भोला रोड चौराहा, दायमपुर- लाला मोहम्मदपुर, खिर्वा चौराहा, पल्लवपुरम फेस वन, पल्हैड़ा चौराहा, पल्लवपुरम फेस दो के सामन, सिवाया गांव में भराला मार्ग के सामने सड़क किनारे गड्ढा, सिवाया गांव में अधूरा पड़ा नाला निर्माण, झाल होटल के पास से भराला जाने वाले रास्ते पर, दौराला और सकौती फ्लाईओवर, दादरी चेकपोस्ट के सामने बना तिराहा, दिल्ली रोड पर मेवला फाटक फ्लाईओवर से मंडी गेट, शहर में बेगमपुल से हापुड़ अड्डा और दिल्ली रोड पर डिवाइडर पर लगी ग्रिल।

टूट गई फ्लाईओवर की रेलिंग
परतापुर फ्लाईओवर पर ध्यान से चलें। फ्लाईओवर पर लगी रेलिंग टूटी हुई है। यहां कभी भी हादसा हो सकता है। वहीं महानगर की सड़कों के बीच डिवाइडर को सहारा बनाकर न चलें। कई स्थानों पर रेलिंग टूटी हुई है, जो घने कोहरे में दिखाई नहीं देती। शहर में जगह-जगह गटर खुले हैं, जिनमें गिरकर आए दिन दुपहिया वाहन सवार गिरकर घायल हो रहे हैं। बिजली बंबा बाईपास भी सुरक्षित नहीं है। यहां हादसे के साथ ही कोहरे में लूटपाट भी हो सकती है। हाईवे के अधूरे पड़े कार्यों और अन्य सुविधाओं के लिए एनएचएआई ने तीन बार सर्वे किया, लेकिन नतीजा सिफर रहा।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी में फिर शुरू हुई डीजीपी की रेस, ओपी सिंह को केंद्र ने नहीं किया रिलीव

उत्तर प्रदेश के नए डीजीपी के लिए अभी और इंतजार करना पड़ सकता है।

19 जनवरी 2018

Related Videos

ईंठ भट्ठे की दीवार की लिपाई के दौरान दो लड़कियों के साथ हुआ भयानक हादसा

बागपत में ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से दो लड़कियों की मौत हो गई। मरनेवाली दो लड़कियों में से एक की उम्र 15 साल थी। हादसे के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।

19 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls
  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper