प्रमोशन में आरक्षण पर भाजपा में मतभेद

Meerut Updated Mon, 17 Dec 2012 05:30 AM IST
मेरठ। प्रमोशन में आरक्षण मुद्दे पर भाजपा बंटी दिख रही है। भारतीय जनता मजदूर महासंघ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील भराला ने नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली से मिलकर सोच समझकर फैसला लेने की मांग की है। युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष कमलदत्त शर्मा ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी से इस बिल के विरोध में फैसला लेने की मांग की है।
मजदूर महासंघ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष सुनील भराला ने रविवार को ग्रेटर कैलाश स्थित आवास पर नेता प्रतिपक्ष अरुण जेटली से मुलाकात की। उन्होंने मांग की कि प्रमोशन में आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुरूप ही कोई निर्णय लिया जाना चाहिए। देशहित में आरक्षण नहीं है। एक बड़ा वर्ग पार्टी के विरोध में जाएगा। आरक्षण आर्थिक आधार पर एक बार ही मिलना चाहिए। युवा मोर्चा महानगर अध्यक्ष कमलदत्त शर्मा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी से राष्ट्रीय नेतृत्व से मिलकर सोच समझकर फैसला लेने की मांग की है।


राष्ट्रीय नेतृत्व से किया है आग्रह : डॉ. लक्ष्मीकांत
मेरठ। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा है कि प्रमोशन में आरक्षण मुद्दे पर सोच समझकर फैसला लेने का आग्रह राष्ट्रीय नेतृत्व से किया गया है। उन्होंने कहा कि बिल का वर्तमान स्वरूप सामाजिक विद्वेष को बढ़ावा देगा। उन्होंने कहा कि भाजपा चाहती है कि सभी को सामाजिक न्याय मिले मगर वह किसी का हक मारकर नहीं। इसलिए राष्ट्रीय नेतृत्व से आग्रह किया गया है कि फैसला सुप्रीम कोर्ट के फैसले के अनुरूप ही लिए जाएं।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls