पीएसी जवान का बंद घर चोरों ने खंगाला

Meerut Updated Fri, 14 Dec 2012 05:30 AM IST
मेरठ। जागृति विहार में फिर से चोरों ने बंद घरों को निशाना बनाया। चोर बुधवार रात बैंक मैनेजर और पीएसी जवान के घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। दोनों घरों से नकदी समेत करीब 10 लाख का सामान चोरी कर ले गए। पीएसी जवान ने अपने रिश्तेदार पर ही चोरी का आरोप लगाया है।
जागृति विहार सेक्टर-6 निवासी प्रेमसिंह मुरादाबाद स्थित पंजाब नेशनल बैंक में मैनेजर हैं। बुधवार रात नौ बजे मैनेजर की पत्नी बेटे गौरव और विपुल के साथ मानसरोवर साकेत स्थित बेटी की ससुराल गईं थीं। रात में 12 बजे लौटीं तो घर के सभी ताले टूटे मिले। उन्होंने बताया कि चोर 40 हजार नकद, दो लाख के जेवरात ले गए। सूचना पर मेडिकल पुलिस ने रात भर चेकिंग अभियान चलाया, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा।
वहीं, जागृति विहार सेक्टर-9 निवासी जगतसिंह तोमर रुड़की रोड स्थित छठी वाहिनी पीएसी में कांस्टेबल हैं। दो दिन पहले जगतसिंह की पत्नी निर्मला बेटी परमीता, बेटे प्रदीप कुमार के साथ कालियागढ़ी अपने मायके गई थी। गुरुवार सुबह पड़ोसी सुरेंद्र ने जगतसिंह को मकान के ताले टूटे होने की सूचना दी। जगतसिंह ने बताया कि 10 हजार नकद और आठ लाख के आभूषण चोरी कर ले गए। जगतसिंह ने साले महेश पर चोरी का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है।
दस्तानों से घिरा महेश
जगतसिंह का कहना हैै कि तीन दिन पहले वह कालियागढ़ी ससुराल गया था। वहां अपने दस्ताने भूल गया था। अब दस्ताने मेज घर पर मेज में रखे मिले हैं। पुलिस के अनुसार आसपास के लोगों ने भी बुधवार शाम महेश को जागृति विहार में होना बताया है।
मेडिकल थाने के एसओ का कहना है कि एक घर में चोरी हुई है, जबकि दूसरी वारदात में दंपति का विवाद सामने आ रहा है। जांच की जा रही है।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018