पड़ोसन ने मांगी 50 हजार की फिरौती

Meerut Updated Wed, 05 Dec 2012 05:30 AM IST
मेरठ। चार दिन से लापता चल रही जागृति विहार की एक महिला को बरामद कराने के लिए पड़ोसन ने 50 हजार की फिरौती मांगी है। परिजनों की शिकायत पर मेडिकल पुलिस ने पड़ोसी महिला के घर दबिश दी, लेकिन वह परिवार समेत फरार थी।
जागृति विहार सेक्टर-9 में एक महिला चार दिन पहले संदिग्ध हालात में लापता हो गई थी। परिजनों ने काफी तलाश के बाद मेडिकल थाने में गुमशुदगी दर्ज करा दी। आरोप है कि लापता महिला का पता बताने के लिए एक पड़ोसी महिला ने परिजनों से 50 हजार की डिमांड की है। परिजनों ने अंदेशा जताया है कि पड़ोसी महिला ने ही महिला को बंधक बनाकर कहीं रखा है। मंगलवार को परिजनों ने मेडिकल पुलिस को इसकी जानकारी दी।
पुलिस ने महिला के घर पर दबिश दी, लेकिन वहां कोई नहीं मिला। परिजनों ने आरोप लगाया कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। चेतावनी दी कि दो दिन में महिला नहीं मिली, तो वो मेडिकल पुलिस के खिलाफ एसएसपी ऑफिस पर प्रदर्शन करेंगे। एसओ मेडिकल ने बताया कि महिला के मोबाइल को सर्विलांस पर लगाया गया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls