मजिस्ट्रेटी जांच पूरी, नहीं हुआ दुष्कर्म

Meerut Updated Sun, 02 Dec 2012 05:30 AM IST
मेरठ। ईस्टर्न कचहरी रोड स्थित एक अनाथालय में मंदबुद्धि बच्ची से दुष्कर्म होने की मजिस्ट्रेटी जांच पूरी हो गई है। शनिवार को जांच रिपोर्ट जिलाधिकारी को सौंप दी गई। डीएम का कहना है कि जांच में दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है।
लगभग दो माह पूर्व एक अनाथालय में सात साल की मंदबुद्धि बच्ची से दुष्कर्म का तथाकथित मामला सामने से सनसनी फैल गई थी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया था जिसमें बच्ची को चोट लगना बताया गया था। लेकिन दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई थी। मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए जिलाधिकारी विकास गोठलवाल ने इस प्रकरण की मजिस्ट्रेटी जांच कराने के आदेश दिए थे। जांच अपर नगर मजिस्ट्रेट कुमार विनीत को सौंपी गई थी। जबकि तत्कालीन सीओ सिविल लाइन राहुल मिठास पहले ही इस मामले में निल रिपोर्ट दे चुके थे। पुलिस का कहना था कि मामले को बेवजह तूल दिया गया था। शनिवार को जिलाधिकारी ने बताया कि मजिस्ट्रेटी जांच रिपोर्ट में रिपोर्ट निल आई है। दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है और जांच में कोई ऐसा तथ्य भी सामने नहीं आया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018