एमडीए की योजना पर भारी पड़ रहे 33 कब्जेदार

Meerut Updated Sun, 25 Nov 2012 12:00 PM IST
मेरठ। एमडीए के अरमानों पर अवैध कब्जों ने पानी फेर दिया है। बाईपास पर 22,415 वर्ग मीटर बेशकीमती जमीन उपलब्ध होने के बावजूद यहां भू उपयोग में प्रस्तावित ग्रुप हाउसिंग योजना लांच नहीं हो पा रही है। 33 लोगों ने मौके पर मकान, दुकान बनाकर अवैध कब्जा कर लिया है।
सरधना रोड और एनएच 58 बाईपास पर एमडीए की 22,415 वर्ग मीटर जमीन है। मौके की जमीन होने के चलते इसे बेशकीमती माना जा रहा है। प्राधिकरण ने यहां मल्टीस्टोरी ग्रुप हाउसिंग लांच करने की योजना बनाई है। लेकिन यहां अवैध रूप से कब्जा जमाए 33 लोगों ने प्राधिकरण के अरमानों पर पानी फेर दिया है।
एमडीए प्रवर्तन अधिकारी मनोज मिश्रा ने बताया कि इस जमीन का भू उपयोग पहले से सुनिश्चित है। तय योजना के अनुसार यहां मल्टोस्टोरी ग्रुप हाउसिंग बनाई जानी है। तीन जुलाई से इस संबंध में ध्वस्तीकरण का नोटिस भी जारी है। उन्होंने बताया कि जल्द ही अभियान चलाकर पूरी जमीन पर कब्जा लिया जाएगा। इसके बाद योजना लांच की जा सकेगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018