बंद मकानों में खुलकर खेले चोर

Meerut Updated Thu, 01 Nov 2012 12:00 PM IST
मेरठ। अब आप अपने घर को अकेला छोड़कर कही जाने का विचार छोड़ दें। यदि आपने ऐसा नहीं किया तो वापसी में घर खाली मिलेगा। शहर में रोजाना रात ही नहीं दिन में भी पांच-छह चोरी की वारदातें हो रही है और चोर आसानी से फरार हो रहे है। मंगलवार रात भी चोरों ने प्रधान, अधिवक्ता, फौजी और व्यापारी के बंद घर को निशाना बनाते हुए डेढ़ लाख नगद समेत दस लाख की ज्वैलरी चोरी कर ली।
किठौर क्षेत्र के मुजाफरा बागड़पुर ग्राम प्रधान अमरसिंह का मेडिकल क्षेत्र के जागृति विहार सेक्टर-6 मकान है। मंगलवार सुबह प्रधान अपने पोते का नामकरण कराने के लिए परिवार सहित गांव में गये थे। पीछे से चोर ताले तोड़ कर 20 हजार नगद व दो लाख की जेवरात चोरी कर ले गए। इसके बाद चोरों ने 200 मीटर दूर अधिवक्ता यशपाल राणा के घर को निशाना बनाया और वहां से 30 हजार नगद व तीन लाख का अन्य सामान चोरी किया। अधिवक्ता परिवार के साथ एक माह से मध्यप्रदेश के जबलपुर में रिश्तेदार के यहां गये हुए थे।
उधर, टीपीनगर क्षेत्र के गगन विहार में अशोक सूबेदार (आर्मी) के घर से चोरों ने 40 हजार, एलसीडी, जेवरात और डेढ़ लाख के सोने चांदी के आभूषण चोरी कर लिए। सूबेदार निर्माणाधीन दूसरे घर में परिवार के साथ सोया हुआ था। इसके अलावा लिसाड़ीगेट क्षेत्र के समरगार्ड़न में कपड़ा व्यापारी वसीम के घर में 60 हजार नगद व एक साइकिल, सिलेंडर समेत एक लाख का सामान चोरी हो गया। वसीम अपने साले की शादी में फतेहउल्लापुर गांव गया था।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls