थाने से आरोपी को छोड़ने पर हंगामा

Meerut Updated Mon, 29 Oct 2012 12:00 PM IST
मेरठ। सदर थाने से आरोपियों को छोड़ने को लेकर लोगों ने हंगामा कर दिया। कैंट क्षेत्र के थल सेना भर्ती कार्यालय के पास स्कार्पियों ने बाइक सवार छात्र को टक्कर मार दी थी। पुलिस ने दो आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया था।
सदर बाजार क्षेत्र के डालमपाड़ा निवासी संजय शर्मा का बेटा ओजस शर्मा ट्यूशन पढ़कर बाइक से वापस घर जा रहा था। थल सेना भर्ती कार्यालय के पास तेज रफ्तार स्कार्पियों ने छात्र को टक्कर मार दी थी। स्कार्पियों को हिस्ट्रीशीटर हाजी गल्ला का बेटा बिलाल चला रहा था। जोकि अपने दोस्तों के साथ काफी समय से वहां हुड़दंग मचा रहा था। गंभीर हालत में छात्र को भोपाल नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया।
लोगों ने बिलाल व एक अन्य आरोपी की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया था। छात्र के परिजनों ने बताया कि सदर पुलिस ने हिस्ट्रीशीटर से सेटिंग कर दोनों आरोपियों को थाने से छोड़ दिया है। परिजनों ने थाने में हंगामा किया। इंस्पेक्टर मुनेंद्र पाल सिंह ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls