शोभापुर और रुड़की रोड पर लूटपाट

Meerut Updated Tue, 23 Oct 2012 12:00 PM IST
कंकरखेड़ा। बाइक सवार बदमाशों ने शोभापुर ईरा गार्डन के पास एक युवती का पर्स छीन लिया। वहीं, रुड़की रोड पर पर्स छीनने के प्रयास में दंपति को मारपीटकर घायल कर दिया।
कंकरखेड़ा शोभापुर बाईपास स्थित ईरा गार्डन निवासी आंचल (पुत्री सुमन सिंह) रविवार देर रात शोभापुर चौराहे से घर जा रही थी। पीछे से आए बाइक सवार बदमाश उससे पर्स छीन फरार हो गए। युवती ने थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराने पहुंची तो पुलिस ने चोरी की बात कहते हुए उसे चलता कर दिया। एक अन्य घटना में बलविंदर कौर अपने पति गुरुदेव सिंह के साथ बाइक से रुड़की रोड़ से आ रही थी। छावनी क्षेत्र से क्रिस्टल पार्क के पास पीछे से आए बाइक सवार युवकों ने महिला का पर्स छीनने का प्रयास किया। दंपति ने विरोध किया तो मारपीट शुरू कर दी, जिसमें बलविंदर का हाथ टूट गया। उसे सेना के अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों मामलों में पीड़ित पक्ष की तरफ से तहरीर दे दी गयी है। थाना अध्यक्ष कंकरखेड़ा का कहना था कि जांच के बाद रिपोर्ट दर्ज की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018