युवक को उठा ले गए कार सवार

Meerut Updated Thu, 18 Oct 2012 12:00 PM IST
मेरठ। कार सवार लोगों ने लालकुर्ती कोतवाली क्षेत्र स्थित बड़ा बाजार से एक युवक को जबरन उठा लिया। घोसी मोहल्ला निवासी गुड्डू (19) बुधवार देर शाम बड़ा बाजार में किसी काम से गया था। इसी दौरान कार सवार लोगों ने गुड्डू को जबरन कार में डालकर अपने साथ ले गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने गुड्डू के घर पहुंचकर इसकी सूचना दी। किसी ने उन्हें बताया कि गुड्डू को पुलिस उठाकर ले गई है। परिजनों ने गुड्डू को तलाश किया, जिसके बाद लाल कुर्ती थाने पर तहरीर देकर अपहरण की आशंका भी जताई। एसओ लालकुर्ती का कहना है कि इस संबंध में लिखित तहरीर नहीं मिली है।
थाने में चोरी का प्रयास
मेरठ। लालकुर्ती थाना परिसर में दो युवतियों और उनके एक साथी ने सामान चोरी करने का प्रयास किया। वह तीनों कचरा बीनने का काम करते हैं। चोरी का प्रयास करते समय थाने में पहरा देर रहे सिपाही ने उन्हें देख लिया। तीनों को कुछ देर बाद छोड़ दिया गया। उधर, लालकुर्ती क्षेत्र के ही गंगा प्लाजा में चोरी का प्रयास करते समय एक युवक तो दबोच लिया गया। युवक नशा करने का आदी बताया गया है। दुकानदारों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले आई।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls