कार में बछिया डाल फरार

Meerut Updated Thu, 18 Oct 2012 12:00 PM IST
मेरठ। इंचौली थाने के गांव अम्हैड़ा निवासी युवक रक्षापुरम के पास गाय और बछिया चराने गया था। इसी दौरान सफेद रंग की कार से आए तीन बदमाशों ने युवक को हथियारों के बल पर आतंकित करते हुए बछिया छीन लिया और कार में डालकर फरार हो गए।
गांव अम्हैड़ा निवासी विनय पुत्र ओमवीर बुधवार को अपनी गाय और बछिया को चरा रहा था। तभी एक सफेद रंग की मारुति-800 कार तेजी के साथ आई। कार से तीन युवक उतरे और विनय को तमंचे के बल पर आतंकित करते हुए बछिया को कार में डालकर फरार हो गए। मामले की सूचना कंट्रोल रूम को दी गई। पुलिस ने घंटों कार की तलाश की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। इससे पहले ग्लोबल सिटी के समीप भी एक सेंट्रो कार को पुलिस ने पीछा करते हुए दबोच लिया था, जिसमें से एक गाय मरणासन्न अवस्था में बरामद हुई थी। वहीं, चार माह पूर्व कंट्रोल रूम की सूचना पर भावनपुर थाना पुलिस गौ तस्करों की सूचना पर नाकाबंदी करते हुए कार को दबोचने का प्रयास किया लेकिन गौ तस्करी करने वाले पुलिस जीप को भी क्षतिग्रस्त करते हुए फरार हो गए थे। एक अन्य वारदात में गंगानगर से एक गाय और दो बछड़ों को बुलेरो कार में डालकर ले जा रहे तस्करों को पुलिस ने पीपली खेड़ा स्थित फफूंडा मार्ग पर रोका था। उक्त गाड़ी नौचंदी थाना पुलिस ने कब्जे में ली थी, जबकि आरोपी फरार हो गए थे।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls