हादसे के बाद तोड़फोड़ में फंसे ग्रामीण

Meerut Updated Mon, 01 Oct 2012 12:00 PM IST
परतापुर। सड़क हादसे में दो युवतियों की दर्दनाक मौत के बाद गुस्साई भीड़ द्वारा मिल्क प्लांट में घुसकर तोड़फोड़ करना भारी पड़ गया। मिल्क प्लांट प्रभारी की ओर से मामले में पचास से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इसमें पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार भी कर लिया है।
परतापुर क्षेत्र में गगोल रोड पर सोफिया हाईस्कूल मोड़ के पास शनिवार रात दूध से भरे एक टैंकर ने बाइक सवार दौराला निवासी हसीन और उसकी बहन सितारा व चांदनी को कुचल दिया था। सितारा और चांदनी की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई थी, जबकि भाई हसीन गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना से गुस्साए लोगों ने मिल्क प्लांट में घुसकर तोड़फोड़ कर दी थी। इस मामले में रविवार को सोलिटेयर मिल्क प्राइवेट लिमिटेड के प्रभारी दिनेश तिवारी की ओर से परतापुर थाने में पचास से अधिक अज्ञात ग्रामीणों के खिलाफ फैक्ट्री में घुसकर तोड़फोड़ करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। परतापुर पुलिस ने गगोल के कालूराम और ओमपाल को गिरफ्तार भी कर लिया है। परतापुर थाना प्रभारी नेत्रपाल सिंह का कहना है कि अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।
पूर्व मंत्री लखीराम नागर ने नुकसान का जायजा लिया
मिल्क प्लांट में तोड़फोड़ की सूचना पूर्व मंत्री लखीराम नागर भी रविवार दुपहर जायजा लेने पहुंचे। जीएम संदीप नागर ने बताया कि फैक्ट्री में घुसे ग्रामीणों द्वारा एमडी रविंद्र, अमूल स्टाफ जीएम तथा सुपरवाइजर की कार, सीसीटीवी कैमरे, डेढ़ दर्जन कंप्यूटर, कैश रूम, गार्ड रूम, पैकिंग प्लांट, सप्लाई प्लांट और फैक्ट्री साइट पर तोड़फोड़ हुई थी। पैकिंग डिपार्टमेंट में घुसकर मिल्क सप्लाई लाइन को शंट कर दिया था। इससे लगभग चालीस हजार लीटर दूध नाली में बह गया। फैक्ट्री प्रबंधन 26 लाख रुपये के नुकसान का अनुमान लगा रहा है।
मोड़ पर हो रहे आए दिन हादसे
मेरठ। परतापुर से गगोल को जाने वाले डिवाइडर रोड पर कई स्थानों पर मोड़ हैं। इन मोड़ पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। पंद्रह दिन पहले ही युवक की मौत हुई। ग्रामीणों का कहना है कि अब तक यहां दस से ज्यादा मौत हो चुकी हैं। कई बार मांग की है कि सड़क के बीच डिवाइडर से बने कट (मोड़) को बंद कराया जाए, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018

आज का मुद्दा
View more polls