जिला अस्पताल में मारपीट, हंगामा

Meerut Updated Sun, 30 Sep 2012 12:00 PM IST
मेरठ। जिला अस्पताल में इलाज में देरी करने पर एक महिला डाक्टर का रजिस्टर लेकर चली गई। अस्पताल कर्मचारियों ने महिला को पकड़ लिया। इस मामले को लेकर महिला और कर्मचारियों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। कर्मचारियों ने महिला पर चोरी करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को बुला लिया। पुलिस महिला और उसके पति को पकड़कर थाने ले आई।
देहलीगेट क्षेत्र के न्यू तहसील के क्वार्टर में प्रदीप अपनी पत्नी सुनीता और तीन बच्चे के साथ रहता है। छह माह पहले सुनीता के हाथ में फ्रैक्चर हो गया था। पुलिस के अनुसार दंपति इलाज कराने के लिए काफी दिनों से जिला अस्पताल में आ रहे हैं। शुक्रवार को महिला का इलाज न करने पर प्रदीप और डाक्टर कहासुनी हो गयी थी। दंपति शनिवार को अस्पताल पहुंची।
इलाज में देरी होने पर महिला गुस्से में डाक्टर का रजिस्टर लेकर सीएमएस के कमरे में जाने लगी। इसी दौरान कर्मचारियों ने महिला पर चोरी करने का आरोप लगा दिया। दोनों में मारपीट के बाद हंगामा हो गया। जानकारी के बाद देहली गेट पुलिस वहां पहुंची। देहलीगेट इंस्पेक्टर ने बताया सुनीता ने डाक्टर पर आठ हजार रुपये लेकर इलाज करने की शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
----
महिला डाक्टर का रजिस्टर लेकर चली गई थी। बेवजह कर्मचारियों ने महिला पर चोरी का आरोप लगा दिया। अस्पताल प्रशासन मामले की जांच कर रहा है।
-सतीश कुमार, डिप्टी सीएमएस जिला अस्पताल

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018