मीट फैक्टरी में पशु व्यापारी को गोली मारी

Meerut Updated Sun, 23 Sep 2012 12:00 PM IST
मेरठ/खरखौदा। हापुड़ रोड स्थित अल शाकिब मीट फैक्ट्री में शनिवार को पशु व्यापारियों में मारपीट और फायरिंग हो गई। इसमें बरनावा निवासी पशु व्यापारी को गोली लग गई। गोली चलने से फैक्टरी में भगदड़ मच गई। पुलिस ने घायल पशु व्यापारी को अस्पताल में भर्ती कराया है। घायल के भाई ने तीन लोगों के खिलाफ तहरीर दी है। यह फैक्टरी पूर्व सांसद शाहिद अखलाक की है। शाहिद अखलाक का कहना है कि वारदात फैक्ट्री के बाहर और बाहरी लोगों के बीच हुई है, इससे फैक्ट्री का कोई लेना देना नहीं है।
बागपत जिले के बरनावा निवासी बाबू और नवाब पशु व्यापारी हैं। शनिवार दोपहर एक बजे वे गाड़ी में भैंस लेकर हापुड़ रोड स्थित अल शाकिब मीट फैक्टरी में आए थे। पुलिस के मुताबिक फैक्टरी में शहजाद और हाजी अकबर निवासी घोसियान मोहल्ला सरधना और नदीम निवासी हापुड़ भी भैंस लेकर आए थे। पशु व्यापारियों में कहासुनी के बाद मारपीट हो गई। आरोप है कि नदीम ने शहजाद की पिस्टल से बाबू को गोली मार दी। फैक्टरी में गोली चलते ही भगदड़ मच गई। लोगों ने कंट्रोल रूम को सूचना दी। जानकारी मिलते ही खरखौदा पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को सुशीला जसवंत राय अस्पताल में भर्ती कराया। उसकी हालत गंभीर बताई गई है। पुलिस ने बताया कि फैक्ट्री में पहले पशु उतरवाने को लेकर विवाद हुआ था। बाबू के भाई शाहिद उर्फ सीदे ने शहजाद, अकबर और नदीम के खिलाफ खरखौदा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

‘पहले कटान कराने को लेकर हुआ विवाद’
बाबू के परिजनों ने बताया कि दो पशु व्यापारियों की गाड़ी पशुओं को फैक्टरी में उतारकर चली गई थी। बाबू और उसके छोटे भाई नवाब की दो भैंसें गाड़ी में ही मर गईं थीं। मीट खराब न हो जाए इस कारण दोनों भाई अपने पशुओं का जल्दी कटान कराना चाहते थे, लेकिन शहजाद, अकबर और नदीम ने उनकी बात नहीं मानी। दोनों में गाली गलौज हुई, जिसमें नवाब ने बाबू को गोली मार दी।
अस्पताल में लोगों का जमावड़ा
पशु व्यापारी को गोली लगने की जानकारी मिलते ही सैकड़ों लोग अस्पताल पहुंच गए। परिजनों ने बताया कि बाबू के सात बच्चे हैं। इनमें से तीन लड़कियां हैं, जो शादी योग्य हैं।
आरोपी फरार
बाबू को गोली लगते ही उसके भाई नवाब ने शोर मचा दिया। इस पर फैक्टरी कर्मचारी पहुंच गए। लोग मामले को समझ पाते इतने में तीनों आरोपी फरार हो गए। खरखौदा एसओ ने बताया कि आरोपियों की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है।
----
फैक्टरी में गाड़ी का पहला नंबर लगाने को लेकर पशु व्यापारियों में मारपीट और फायरिंग हुई है। पीड़ित पक्ष से तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है
- राहुल चौधरी, एएसपी

Spotlight

Most Read

Varanasi

मतदाता पुनरीक्षण में लापरवाही, चार अफसरों को नोटिस

मतदाता पुनरीक्षण में लापरवाही, चार अफसरों को नोटिस

19 जनवरी 2018

Related Videos

VIDEO: एसपी नेता ने पुलिस प्रशासन पर लगाए गंभीर आरोप

मेरठ में समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान की कचहरी में पेशी हुई। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए पुलिस प्रशासन पर सवाल उठाए और कहा कि, पुलिस अपने विवेक से काम करें ना कि बीजेपी के इशारों पर।

18 जनवरी 2018

  • Downloads

Follow Us

Read the latest and breaking Hindi news on amarujala.com. Get live Hindi news about India and the World from politics, sports, bollywood, business, cities, lifestyle, astrology, spirituality, jobs and much more. Register with amarujala.com to get all the latest Hindi news updates as they happen.

E-Paper