किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म

Meerut Updated Mon, 20 Aug 2012 12:00 PM IST
कंकरखेड़ा। जस्सू मोहल्ला निवासी एक किशोरी का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि पड़ोस में रहने वाले दो युवकों ने किशोरी का अपहरण किया और जंगल में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। एक दिन बाद युवकों के चंगुल से छूटकर किशोरी अपनी बहन के घर सरधना पहुंची। उसके परिजनों ने थाना कंकरखेड़ा में पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा काटा।
जस्सू मोहल्ला निवासी एक व्यक्ति की 14 साल की पुत्री को पड़ोस में रहने वाले दो युवक अपहरण कर ले गए। पीड़िता ने बताया कि नानू के पास जंगल में दोनों युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की यहां से जैसे तैसे उनके चंगुल से निकलकर अपनी बहन के घर सरधना पहुंची। परिजन बीती रात उसे लेकर थाने पहुंचे। परिजनों का कहना था कि पुलिस ने उन्हें सुबह आने के लिए कहा और लड़की की डाक्टरी जांच भी नहीं कराई। रविवार सुबह परिजन अन्य लोगों के साथ थाने पहुंचे और कार्रवाई की मांग को लेकर हंगामा किया। हंगामे के दौरान सीओ सदर भी यहां पहुंचे। पीड़ित लड़की को डाक्टरी जांच के लिए भेज दिया गया है। परिजनों की तरफ से दो युवकों के खिलाफ तहरीर दी गई है। सीओ सदर का कहना है कि मामले की जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Spotlight

Most Read

Jharkhand

चारा घोटाला: चाईबासा कोषागार मामले में कोर्ट ने सुनाया फैसला, तीसरे केस में लालू दोषी करार

रांची स्थित विशेष सीबीआई अदालत ने चारा घोटाले के तीसरे मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को दोषी करार दिया है। साथ ही पूर्व सीएम जगन्नाथ मिश्रा को भी दोषी ठहराया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

बागपत: पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ जवान गिरफ्तार

बागपत में पत्नी की हत्या के आरोप में बीएसएफ के जवान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी जवान की पत्नी गीता की लाश बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है।

23 जनवरी 2018