बेहतर अनुभव के लिए एप चुनें।
INSTALL APP

ेड छाड व दुष्कर्म के प्रशस का आरोप तहरीर दी

Updated Sat, 03 Jun 2017 08:31 PM IST
विज्ञापन

पढ़ें अमर उजाला ई-पेपर
कहीं भी, कभी भी।

ख़बर सुनें
खरखौदा/मेरठ। भांजा प्रेम प्रसंग के चलते एक युवती का बहला फुसलाकर अपहरण कर ले गया और युवती के परिजनों ने बदले में उसकी मामी का अपहरण कर अपने घर में बंधक बना लिया। सूचना पर पहुंची मेडिकल थाना पुलिस ने महिला को बंधनमुक्त कराया। लेकिन कार्रवाई के नाम पर सीमा विवाद में उलझ गई। महिला ने इस संबंध में एसएसपी कार्यालय और थाना खरखौदा पर छेड़छाड़ और दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाकर तहरीर दी है।
विज्ञापन

मामला खरखौदा और मेडिकल थाना क्षेत्र से जुड़ा है। पुलिस के अनुसार शहर से सटी हापुड़ रोड स्थित एक कॉलोनी निवासी महिला ने दी तहरीर में बताया कि उसके हस्तिनापुर निवासी भांजे ने करीब एक सप्ताह पहले मेडिकल थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी निवासी युवती का बहला फुसलाकर अपहरण कर लिया था। युवती के परिजन खोजबीन करते हुए इस महिला के घर पहुंच गए और अपनी पुत्री के बारे में जानकारी की। आरोप है कि युवती के परिजन महिला को घर से जबरन उठाकर ले गए और मेडिकल थाना क्षेत्र स्थित अपने घर पर ले जाकर बंधक बना लिया। कह दिया कि जब तक युवती का पता नहीं लगेगा, उसे नहीं छोड़ा जाएगा।

इस बीच अपहरण की सूचना पर पहुंची मेडिकल थाना पुलिस ने महिला को बंधनमुक्त कराया। लेकिन कार्रवाई के नाम पर कहा कि घटनास्थल खरखौदा थाना क्षेत्र का है, इसलिए कार्रवाई खरखौदा पुलिस ही करेगी। शनिवार सुबह महिला ने एसएसपी कार्यालय पर आरोपियों के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास के आरोप लगाकर शिकायती पत्र दिया। इसके बाद वह दोपहर को थाना खरखौदा पर तहरीर देने पहुंची। इस संबंध में इंस्पेक्टर खरखौदा संदीप सिंह का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
खास बात
- मेडिकल पुलिस ने मुक्त कराया, सीमा विवाद में उलझी
- महिला ने दुष्कर्म के प्रयास का आरोप लगाकर तहरीर दी

आपकी राय हमारे लिए महत्वपूर्ण है। खबरों को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।

खबर में दी गई जानकारी और सूचना से आप संतुष्ट हैं?
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
सबसे विश्वसनीय हिंदी न्यूज़ वेबसाइट अमर उजाला पर पढ़ें हर राज्य और शहर से जुड़ी क्राइम समाचार की
ब्रेकिंग अपडेट।
 
रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें अमर उजाला हिंदी न्यूज़ APP अपने मोबाइल पर।
Amar Ujala Android Hindi News APP Amar Ujala iOS Hindi News APP
विज्ञापन
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन
Election
  • Downloads

Follow Us