लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Mau News ›   Villagers demonstrated on Badhal Sikrikol road

बदहल सिकड़ीकोल मार्ग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Mon, 14 Nov 2022 05:00 AM IST
Villagers demonstrated on Badhal Sikrikol road
विज्ञापन
मधुबन। तहसील क्षेत्र का सिकड़ीकोल-नुरुल्लाहपुर मार्ग बदहाल पड़ा है। शिकायत के बाद भी मरम्मत का कार्य न होने से नाराज ग्रामीणों ने रविवार को प्रदर्शन किया। प्रदर्शन की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे वार्ड नंबर 16 दरगाह के जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि अशफाक आलम ने जिला पंचायत अध्यक्ष को पूरे मामले से अवगत कराया। जिला पंचायत अध्यक्ष ने जल्द ही मौके पर अवर अभियंता को भेजकर निर्माण कार्य का इस्टीमेट बनाए जाने तथा निर्माण कार्य प्रारंभ किए जाने के आश्वासन दिया।इसपर ग्रामीण शांत हुए।

प्रदर्शनकारियों का कहना था कि सिकड़ीकोल-नुरुल्लाहपुर मार्ग दशा अत्यंत दयनीय है। मात्र 1500 मीटर लंबा यह मार्ग पिछले कई सालों से उपेक्षित है। मार्ग पर इतने गड्ढे हो गए हैं कि इसपर वाहन से चलना तो दूर, पैदल चलना भी मुश्किल है। यह मार्ग न केवल सिकड़ीकोल को नुरुल्लाहपुर से जोड़ने का इकलौता मार्ग है। बल्कि देवारा के सेमरा, खजुहा, भैसहा सहित कई गांवों को भी आपस में जोड़ता है।

रबी की खेती करने सीजन प्रारंभ हो चुका है। यदि जल्द ही यह मार्ग नहीं बना तो ट्रैक्टर ट्राली आदि के आने जाने में काफी दिक्कत होगी। खेती किसानी का कार्य प्रभावित होगा। जल्द से जल्द मार्ग की मरम्मत शुरू की जाए। प्रदर्शन करने वालों में संतोष, सुधाकर, उदयभान, मेवालाल, पप्पू, ऋषि, राम सहाय, संतोष यादव, धर्मेंद्र संजय, गुड्डू, रामबृक्ष, रमेश, राजेश आदि मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00