लोकप्रिय और ट्रेंडिंग टॉपिक्स

Hindi News ›   Uttar Pradesh ›   Mau News ›   SP inspected the police station

Mau News: एसपी ने किया कोतवाली का निरीक्षण

Varanasi Bureau वाराणसी ब्यूरो
Updated Mon, 05 Dec 2022 04:30 AM IST
SP inspected the police station
विज्ञापन
घोसी। कोतवाली में बनी महिला हेल्पडेस्क की महिला आरक्षी एसपी की पूछताछ में पुख्ता जानकारी नहीं दे सकी। इसपर एसपी ने कोतवाल को महिला आरक्षी को महत्वपूर्ण जानकारियों से अवगत कराने के लिए कहा।

डीआईजी आजमगढ़ के सोमवार को कोतवाली के निरीक्षण के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक अविनाश पांडेय ने रविवार को कोतवाली का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान मिली कमियों को शाम तक दूर करने की हिदायत कोतवाल को दी। एसपी ने सीओ उमाशंकर उत्तम और कोतवाल संजय त्रिपाठी को कस्बा बाजार स्थित कोतवाली की भूमि की सुरक्षा करने का निर्देश भी दिया।

एसपी ने परिसर का निरीक्षण कर कई स्थानों पर और सफाई कराने का निर्देश दिया। कम्प्यूटर कक्ष के निरीक्षण कर मुकदमों को अंकित किए जाने का निर्देश दिया। महिला हेल्पडेस्क के निरीक्षण के दौरान महिला आरक्षी से जानकारी मांगी। कर्मी को जानकारी पुख्ता नहीं होने पर कोतवाल से कहा कि हेल्पडेस्क पर तैनात महिला आरक्षी को और अधिक जानकारी देने के लिए कहा। इसके बाद उन्होंने असलहों, दंगारोधी उपकरणों के रखरखाव का निरीक्षण किया। एसपी ने कहा कि थाने पर आने वाली सभी शिकायतों को पारदर्शिता और गुणवत्ता के साथ निपटाया जाए।
एसपी ने बताया कि डीआईजी सोमवार निरीक्षण करेंगे। इसलिए व्यवस्था दुरुस्त रखी जाए। कस्बा बाजार में कोतवाली की भूमि की जानकारी हुई है। उसमें बैरक निर्माण एवं उसके संरक्षण किया जाए। इस अवसर पर सीओ उमाशंकर उत्तम, कोतवाल संजय त्रिपाठी, एसआई संतोष यादव, रीडर राजकुमार सिंह, मधुकर पांडेय, नथुनी सिंह, प्रिया सिंह, वरुण गुप्ता आदि स्टाफ मौजूद रहे।
विज्ञापन
विज्ञापन

रहें हर खबर से अपडेट, डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App और Amarujala Hindi News APP अपने मोबाइल पे|
Get all India News in Hindi related to live update of politics, sports, entertainment, technology and education etc. Stay updated with us for all breaking news from India News and more news in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

एड फ्री अनुभव के लिए अमर उजाला प्रीमियम सब्सक्राइब करें

Election
एप में पढ़ें
जानिए अपना दैनिक राशिफल बेहतर अनुभव के साथ सिर्फ अमर उजाला एप पर
अभी नहीं

प्रिय पाठक

कृपया अमर उजाला प्लस के अनुभव को बेहतर बनाने में हमारी मदद करें।
डेली पॉडकास्ट सुनने के लिए सब्सक्राइब करें

क्लिप सुनें

00:00
00:00