मां-बेटे को अगवा कर मांगी एक लाख की फिरौती

Mau Updated Sun, 02 Dec 2012 05:30 AM IST
दुबारी (मऊ)। मधुबन थाने के परसियाजयरामगिरी की एक विवाहिता और उसके बच्चे को बोलेरो सवार बदमाशों ने अगवा कर फिरौती मांगी है। परिजनों को फोन पर धमकी दी है कि रुपये नहीं मिले तो विवाहिता की आबरू लूट लेंगे। इससे घबराए महिला के ससुर ने पुलिस में तहरीर देकर महिला को मुक्त कराने की मांग की है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया है। थानाध्यक्ष का कहना है कि मामला अपहरण का नहीं है। विवाहिता का जल्द ही पता लगा लिया जाएगा।
परसियाजयरामगिरी की 28 वर्षीय सरिता देवी पत्नी ओमप्रकाश यादव अपने बच्चे के साथ बृहस्पतिवार की सुबह गंगऊपुर अपने मायके जाने के लिए निकली। वहां से दांत उखड़वाने के लिए बच्चे के साथ ही मधुबन चली गई। ससुराल वापस आने के लिए वह मधुबन-दुबारी तिराहे पर सवारी वाहन का इंतजार कर रही थी इसी बीच एक बोलेरो आई और सरिता देवी उसे सवारी वाहन समझकर उसमें बैठ गई। देर रात तक वह घर नहीं पहुंची तो पति समेत ससुरालीजन घबराए। शनिवार को सरिता ने खुद के सेलफोन से ससुर राणा प्रताप यादव से बात की। बताया कि जो लोग उसे उठा कर ले गए हैं वे घर जाने देने के लिए एक लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। धमकी दे रहे हैं कि पैसे नहीं मिले तो आबरू लूटकर छोड़ेंगे। सरिता के फोन के बाद से उसकी ससुराल में कोहराम मचा हुआ है। सास का रो-रोकर बेहाल है। थानाध्यक्ष आरके सिंह का कहना है कि वह तीन बच्चे की मां है। उसका अपहरण कैसे हो सकता है। उसके सेलफोन की लोकेशन बड़हलगंज में मिल रही है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls