सपा समर्थकों के आरोप को जांच टीम गठित

Mau Updated Sat, 10 Nov 2012 12:00 PM IST
मऊ। जिले के पहले छात्रसंघ चुनाव में सपा समर्थित उम्मीदवार के हार के बाद हुए बवाल को पार्टी नेतृत्व ने गंभीरता से लिया है। इस संबंध में पांच सदस्यीय टीम गठित कर पुतला फूंकने वालों एवं प्रत्याशी को हराने में सहयोग करने वालों की जांच की जाएगी। जांच के बाद किसी भी सपा नेता या कार्यकर्ता के विरुद्ध शिकायत मिली तो उसके विरुद्ध पार्टी द्वारा अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।
सर्वोदय पीजी कालेज में हुए छात्रसंघ चुनाव में सपा समर्थित उम्मीदवार हरिलाल के हारने के बाद उनके समर्थकों ने बवाल किया था। इस दौरान सपा नेताओं ने क्षेत्रीय विधायक सुधाकर सिंह और महाविद्यालय प्रशासन द्वारा परिचय पत्र में की गई मनमानी का आरोप लगाया था। छात्रों ने पुलिस पर पथराव भी किया था। बाद में पुलिस ने विवश होकर छात्रों पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया। समाजवादी पार्टी के जिला नेतृत्व ने इस घटना को गंभीरता से लिया है। जिलाध्यक्ष शैलेंद्र यादव साधू ने घटना की जांच के लिए पांच सदस्यीय टीम गठित की। इसमें जिला महासचिव कुद्दुस अंसारी, जिला कोषाध्यक्ष रामधनी चौहान, जिला उपाध्यक्ष रामजतन मौर्या, जिला सचिव रवींद्र खरवार एवं राधेश्याम मौर्या को नामित किया। जांच टीम विधायक के विरुद्ध पुतला फूंकने वालों एवं प्रत्याशी को हराए जाने दोनों की जांच करेंगे। जिसके विरुद्ध भी शिकायत पाई गई। पार्टी के शीर्ष नेताआें को अवगत कराकर उनके विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।

छात्रों पर मुकदमा दर्ज होने से रोष
घोसी। सर्वोदय पीजी कालेज के छात्रसंघ चुनाव में हुए बवाल के बाद छात्रों एवं अन्य सपा नेताओं पर दर्ज मुकदमे को लेकर रोष है। इस संबंध में छात्र नेताओं का कहना है कि जो उस बवाल में नहीं शामिल थे उन्हें भी जानबूझ कर फंसाया गया है। सपा नेता सुबाष यादव बटोही ने कहा कि घटना के समय अधिकांश आरोपी दूर रहे। बावजूद उन पर नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है जो एक साजिश का हिस्सा है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, दोपहर 2 बजे बाद होगा सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017