ढोल नगाड़े के साथ पंडालों में पहुंची मां की प्रतिमा

Mau Updated Sun, 21 Oct 2012 12:00 PM IST
मऊ। दुर्गा पूजा के लिए बनाए गए पंडालों में शनिवार को ढोल नगाड़ों के साथ मां अंबे की प्रतिमा पहुंचाई गई। इस दौरान विभिन्न दुर्गा पूजा समितियों के पदाधिकारी भक्ति रस में डूबे दिखाई दिए। पूरा नगर क्षेत्र जय माता दी के जयकारों से गूंजता रहा। रविवार को विधिविधान के साथ पूजन-अर्चन के बाद भक्तगण मां के दर्शन कर सकेंगे।
दुर्गा पूजा के मद्देनजर षष्ठी को नगर क्षेत्र के अधिकांश पंडालों में मां की प्रतिमाएं पहुंच गई। जिसके चलते शनिवार को सुबह से ही पूरे नगर में उत्सव सरीखा नजारा देखने को मिला। अधिकांश समितियों के लोग अपने साथ ढोल-नगाड़ा भी साथ लाए थे। नगर क्षेत्र के गोला बाजार और बाटा पर स्थापित होने वाली प्रतिमा निजामुद्दीनपुरा, बालनिकेतन, सिंधी कालोनी होते हुए अपने पंडालों को गई। पंडाल के साथ चल रहे पदाधिकारी इस दौरान नाचते झूमते और मां के जयकारे लगाते दिखे। रविवार को नगर के सभी पंडालों पर श्रद्धालुओं को मां के दर्शन पूजन अर्चन के बाद होंगे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाले के तीसरे केस में लालू यादव दोषी करार, पांच साल की सजा का ऐलान

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls