गैस एजेंसी संचालक के लाखों रुपये हड़पे

Mau Updated Fri, 19 Oct 2012 12:00 PM IST
घोसी। कोतवाली क्षेत्र के एक गैस एजेंसी संचालक का उसके ही कैशियर सहित अन्य ने मिलकर 20 लाख रुपये से अधिक की रकम हड़प ली। न्यायालय के आदेश पर कोतवाली में एक सभासद सहित तीन के विरुद्ध अमानत में खयानत का मुकदमा दर्ज किया गया है।
कोतवाली क्षेत्र में अब्दुल लतीफ नट पुत्र सुबेदार निवासी सरहरा जमीन सरहरा की गैस एजेंसी है। सभासद बरकतुल्लाह उर्फ नन्हें खां बिजनस में उनके पार्टनर थे और इनका लड़का सहनवाज खां निवासी बैसवाड़ा प्रबंधक का कार्य देखता था। वहीं फिरोज अहमद अंसारी निवासी सोमारीडीह कैशियर का कार्य देखता है। पीडि़त ने आरोप लगाया कि उसके अनुपस्थिति में यही कार्य भार देखते थे। लेकिन सभी ने मिलकर एजेंसी के 20 लाख 77 हजार 242 रुपये का हिसाब नहीं दिया और पैसा अपने ही पास रख लिए। पैसा मांगने पर सभी उन्हें जान से मारने की धमकी देते थे। इस मामले में पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017