संविदा भर्ती को शासन ने दी हरी झंडी

Mau Updated Mon, 17 Sep 2012 12:00 PM IST
आजमगढ़। जिले के विकास खंडाें और ग्राम पंचायत स्तर पर ब्लाक समन्वयक व प्रेरकों की संविदा पर भर्ती प्रक्रिया को शासन ने हरी झंडी दे दी है। यह परीक्षा जल्द ही शुरू होने वाली है। पिछले नौ माह से फार्म भरकर इंतजार कर रहे आवेदकों को जल्द ही सूचना भेजने की प्रक्रिया प्रारंभ कर दी जाएगी। इंटरव्यू के आधार पर इस पर नियुक्ति की जानी है।
वर्ष 2011 के दिसंबर माह में शासन की तरफ से संविदा पर ब्लाक समन्वयक व प्रेरकों की भर्ती के लिए विज्ञापन निकाला गया था। इस दौरान जिले के 22 ब्लाकों में 22 ब्लाक समन्वयक व जिला स्तर पर चार जिला समन्वयक तथा 1617 ग्राम पंचायतों में से दो-दो प्रेरकों का चयन निर्धारित किया गया था। इस दौरान बड़ी संख्या में आवेदकों ने अपना फार्म जमा किया था। प्रेरकों के लिए प्राइमरी स्कूल प्रधानाध्यापक को आवेदन लेने की जिम्मेदारी दी थी। आचार संहिता लागू होने की वजह से चयन प्रक्रिया को स्थगित कर दिया गया था। इस बीच शासन की तरफ से भर्ती प्रक्रिया को शुरू करने के लिए हरी झंडी दे दी गयी है। जल्द ही बेसिक शिक्षा अधिकारी के देखरेख में बैठक होने वाली है। बैठक के बाद चयन प्रक्रिया शुरू कर दी जायेगी।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017