पेशी पर आया बंदी कोर्ट में हुआ बेहोश

Mau Updated Fri, 17 Aug 2012 12:00 PM IST
मऊ। सरायलखंसी थाना क्षेत्र के एक मामले में बलिया जेल से पेशी पर आया बंदी गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में अचानक बेहोश हो गया। बंदी की ओर से सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर जेल अधीक्षक बलिया और डिप्टी जेलर पर मारपीट कर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। सीजेएम राकेश कुमार शुक्ला ने बंदी को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने उसकी मेडिकल रिपोर्ट से कोर्ट को अवगत कराने का आदेश दिया।
जेल में मारपीट करने सहित विभिन्न मामलों में बलिया जेल में बंद प्रतापगढ़ जिले के फतनपुर थाना क्षेत्र के पांडेय तारा गांव निवासी बृजेश सिंह पुत्र राधेश्याम सिंह की गुरुवार को सीजेएम कोर्ट में पेशी थी। उसे बलिया जेल से लाकर कोर्ट में पेश किया गया। इस दौरान आरोपी कोर्ट में बेहोश होकर गिर पड़ा। आरोपी की ओर से कोर्ट में प्रार्थना पत्र देकर जेल अधीक्षक एनएन पाठक, डिप्टी जेलर करुणेंद्र यादव तथा बंदी रक्षक प्रदीप मिश्रा, सत्यप्रकाश मिश्रा, विनोद उपाध्याय, रविंद्र राजभर, विनय सिंह पर मारने पीटने और रुपये छीनने का आरोप लगाया है। प्रार्थना पत्र में मेडिकल कराने और दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की मांग की गई। सुनवाई के बाद सीजेएम ने ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक को आदेश दिया कि वह आरोपी को चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध करावे साथ ही अपनी रिपोर्ट से कोर्ट को अवगत कराएं।

Spotlight

Most Read

Lucknow

यूपी दिवस: प्रदेश को 25 हजार करोड़ की योजनाओं की सौगात, योगी बोले- आज का दिन गौरवशाली

यूपी दिवस के मौके पर प्रदेश को सरकार ने 25 हजार करोड़ करोड़ की योजनाओं की सौगात दी। मुख्यमंत्री योगी ने आज के दिन को गौरवशाली बताया।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017

आज का मुद्दा
View more polls