रोट्रैक्ट क्लब पदाधिकारियों ने ली शपथ

Mau Updated Tue, 10 Jul 2012 12:00 PM IST
मऊ। रोट्रैक्ट क्लब की ओर से नगर के हिंदी भवन के सभागार में शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन किया गया। इस मौके पर मुख्य अतिथि डा. एसएन खत्री ने पदाधिकारियों को पद व गोपनीयता की शपथ दिलायी। इसके अलावा साकिब सिद्दीकी, सेराज, अनिल सिंह, अनुराग बर्नवाल, विवेक शर्मा, राणा प्रताप आदि नए सदस्य शामिल हुए।
मुख्य अतिथि ने अध्यक्ष पद के लिए अमजद अली और सचिव पद पर अभिषेक जायसवाल को पद व गोपनीयता की शपथ दिलायी। इस मौके पर डा. एसएन खत्री ने कहा कि मनोनीत पदाधिकारी अपने कार्यकाल में संगठन को ऊंचाई प्रदान करेंगे। इसी क्रम में विशिष्ट अतिथि श्रीमती आशा खत्री ने रोटरैक्ट युवाओं को उत्साहवर्धन किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से प्रदीप दुबे, रमेश कुमार सोनी, आलोक खंडेलवाल, राघवेंद्र अग्रवाल, फहीम अख्तर, फरहान, न्याज सर्राफ, अजहर आदि उपस्थित रहे।

Spotlight

Most Read

Bihar

चारा घोटाला: लालू और जगन्नाथ मिश्रा को 5 साल की सजा, कोर्ट ने 5 लाख का लगाया जुर्माना

पूर्व रेल मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के खिलाफ सीबीआई की विशेष अदालत ने बड़ा फैसला सुनाया है।

24 जनवरी 2018

Related Videos

कोहरे ने लगाया ऐसा ब्रेक, एक के बाद एक भिड़ीं कई गाड़ियां

वाराणसी-इलाहाबाद राजमार्ग पर गुरुवार को घने कोहरे के बीच दो एक सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से विजिबिलिटी कम होने पर एक के बाद एक चार गाड़ियां एक-दूसरे से टकरा गईं। इस हादसे में चार लोगों के घायल होने की भी खबर है।

21 दिसंबर 2017